scriptSonam Kapoor की फिल्म BLIND को नहीं मिला थिएटर, अब OTT पर 7 जुलाई को होगी रिलीज, फ्री में देख पाएंगे दर्शक | sonam kapoor ott debut with movie blind to release on jio cinema on 7 | Patrika News
बॉलीवुड

Sonam Kapoor की फिल्म BLIND को नहीं मिला थिएटर, अब OTT पर 7 जुलाई को होगी रिलीज, फ्री में देख पाएंगे दर्शक

Sonam Kapoor: फिल्म ‘Blind’ से सोनम कपूर लंबे समय के बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं। यह फिल्म 7 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी।

Jun 27, 2023 / 07:56 am

Priyanka Dagar

sonam.jpg

सोनम कपूर की नई फिल्म ‘ब्लाइंड’ जल्द होगी रिलीज

Sonam Kapoor फिल्मी पर्दे पर धूम मचाने के बाद बॉलीवुड एक्टर्स अब OTT पर भी धमाल मचा रहे हैं। हाल ही सोनाक्षी सिन्हा ने ‘दहाड़’ से OTT की दुनिया में कदम रखे थे। सलमान खान भी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से इस प्लेटफॉर्म पर आ चुके हैं। अब सोनम कपूर भी ओटीटी की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी, जोकि 7 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है। मां बनने के बाद सोनम कपूर की यह पहली फिल्म है।
ये फिल्म वैसे थिएटर पर रिलीज होनी थी लेकिन अब खबरों के मुताबिक मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। जिसे जियो इस्तेमाल करने वाले लोग फ्री में देख पाएंगे। सोनम के अलावा इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक, लिलेट दुबे और शुभम सराफ भी अहम भूमिकाओं में हैं।
कोरियन फिल्म का रीमेक है ‘ब्लाइंड’
‘ब्लाइंड’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसे शोम मखीजा ने डायरेक्ट किया है, जबकि सुजॉय घोष इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में सोनम के अलावा लिलेट दुबे, पूरब कोहली और विनय पाठक जैसे कलाकार हैं। ‘ब्लाइंड’ 2011 में आई इसी नाम की कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक है। कहानी एक अंधे पुलिस अधिकारी की है, जो एक सीरियल किलर की खोज में है।
इन जगहों पर हुई ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग
‘ब्लाइंड’ की शूटिंग ग्लासगो और स्कॉटलैंड जैसी जगहों पर हुई है। सोनम कपूर अपनी इस फिल्म और कैरेक्टर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अप्रैल में इस फिल्म से सोनम कपूर का फर्स्ट लुक आउट हुआ था, जिसे कमाल का रिस्पॉन्स मिला था। अब फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।
सोनम कपूर पिछली बार 2019 में फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं। इसके बाद 2020 में वह ‘एके वर्सेस एके’ में कैमियो रोल में नजर आई थीं। अब तीन-चार साल बाद सोना फुल फ्लेजेड रोल में स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sonam Kapoor की फिल्म BLIND को नहीं मिला थिएटर, अब OTT पर 7 जुलाई को होगी रिलीज, फ्री में देख पाएंगे दर्शक

ट्रेंडिंग वीडियो