scriptSoldier 2 Movie: ‘सोल्जर 2’ की शूटिंग से जुड़ा अपडेट आया सामने, बॉबी देओल- प्रीति जिंटा की एक बार फिर दिखेगी जोड़ी? | Soldier 2 Movie shooting starcast revealed by ramesh taurani bobby deol preity zinta | Patrika News
बॉलीवुड

Soldier 2 Movie: ‘सोल्जर 2’ की शूटिंग से जुड़ा अपडेट आया सामने, बॉबी देओल- प्रीति जिंटा की एक बार फिर दिखेगी जोड़ी?

Soldier 2 Movie Update: फिल्म ‘सोल्जर 2’ से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। इस फिल्म की शूटिंग डेट और स्टारकास्ट के बारे में रमेश तौरानी ने बात की है।

मुंबईJul 16, 2024 / 06:07 pm

Gausiya Bano

soldier 2

‘सोल्जर 2’ से जुड़ी नई अपडेट

Soldier 2 Movie Update: बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘सोल्जर’ का सीक्वल आने वाला है। इस बात की जानकारी खुद रमेश तौरानी ने पिछले महीने दी थी। अब सोल्जर 2 से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। रमेश तौरानी ने सोल्जर 2 की शूटिंग डेट और इसकी कास्ट से जुड़े सवालों का जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं कि रमेश तौरानी सोल्जर 2 की शूटिंग कब से शुरू कर रहे हैं।

‘सोल्जर 2’ की शूटिंग

रमेश तौरानी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सोल्जर 2 की शूटिंग अगले साल से शुरू हो जाएगी। उन्होंने इस पर काम शुरू कर दिया है। बता दें कि साल 1998 में फिल्म सोल्जर रिलीज हुई थी, जो कि हिट साबित हुई थी। इस फिल्म को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। इसमें बॉबी देओल और प्रीति जिंटा लीड रोल में थे। अब ऐसे में सवाल यह है कि क्या फिल्म के सीक्वल में ऑडियंस को एक बार फिर बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी देखने को मिलेगी। रमेश तौरानी ने इसका भी जवाब दिया है, आइए जानते हैं।

यह भी पढ़ें

विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ पर चली कैंची, रिलीज से पहले 27 सेकंड के इन लिप-लॉक सीन में बदलाव

‘सोल्जर 2’ की स्टारकास्ट

रमेश तौरानी से जब सोल्जर 2 की स्टारकास्ट से जुड़ा सवाल पूछा गया तो इस पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा, “हमने अभी तक सोल्जर 2 की स्टारकास्ट फाइनल नहीं की है। इसमें बॉबी देओल और प्रीति जिंटा होंगे या नहीं, यह तो इस बात पर निर्भर करता है कि स्टोरी किस तरह आकार लेती है। हम इसके बारे में बाद में सोचेंगे कि बॉबी देओल और प्रीति जिंटा इस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Soldier 2 Movie: ‘सोल्जर 2’ की शूटिंग से जुड़ा अपडेट आया सामने, बॉबी देओल- प्रीति जिंटा की एक बार फिर दिखेगी जोड़ी?

ट्रेंडिंग वीडियो