scriptIndian Idol फेम रेणु नागर के प्रेमी ने जहर खाकर की आत्महत्या, सिंगर की हालत नाजुक | Singer Renu Nagar has become a part of reality show Indian Idol | Patrika News
बॉलीवुड

Indian Idol फेम रेणु नागर के प्रेमी ने जहर खाकर की आत्महत्या, सिंगर की हालत नाजुक

रियलिटी शो इंडियन आइडल का हिस्सा बन चुकी है सिंगर रेणु नागर
रेणु के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

Aug 28, 2020 / 03:36 pm

Pratibha Tripathi

Renu Nagar INDIAN IDOL

Renu Nagar INDIAN IDOL

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर शहर से इंडियन आइडल(Indian Idol show) में हिस्सा लेने आई सिंगर रेणु नागर(Singer Renu Nagar) ने इस मंच पर अपनी सुरीली अवाज से तहलका मचा दिया था। लेकिन आज यह सिंगर गंभीर हालत में शहर के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है।बताया जा रहा है कि एक दिन पहले रेणु के ब्यॉय फ्रेंड रवि नट ने जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई है। प्रेमी की मौत की खबर सुनकर सिंगर रेणु नागर((Singer Renu Nagar)) का काफी गहरा धक्का लगा और वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उन्हें नजदीक के मित्तल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। आईसीयू में इलाज जारी है।

प्रेमिका संग फरार थी रेणु नागर

दरअसल यह मामला प्रेम प्रसंग को लेकर है। एक माह पहले इंडियन आइडल फेम प्रेमिका रेणु अपने बॉय फ्रेंड रवि नट नागर के साथ फरार हो गई थीं। किसी तरह से पिता के कहने पर बहला-फुसलाकर उन्हें घर लाया गया था। अभी ये लोग 5 दिन पहले ही घर वापस लौटे थे कि उनके प्रेमी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

बता दें कि रवि नट रेणु नागर के घर तबला सीखने आता था और इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। जून में दोनों फरार हो गई थे। तब रेणु नागर के पिता ने भगा कर ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था। रवि नट पहले से ही शादीशुदा है उसके दो बच्चे भी हैं, जिसका पूरा परिवार भरतपुर जिले के नगर कस्बे में रहता है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Indian Idol फेम रेणु नागर के प्रेमी ने जहर खाकर की आत्महत्या, सिंगर की हालत नाजुक

ट्रेंडिंग वीडियो