scriptCoronavirus: अस्पताल में भी सेलेब्रिटी की तरह रखा जा रहा है कनिका का ख़्याल, हर 4 घंटे में बदलती है स्टाफ की शिफ्ट | Singer Kanika Kapoor again found infected with Kovid 19 | Patrika News
बॉलीवुड

Coronavirus: अस्पताल में भी सेलेब्रिटी की तरह रखा जा रहा है कनिका का ख़्याल, हर 4 घंटे में बदलती है स्टाफ की शिफ्ट

गायिका कनिका कपूर दोबारा कोविड 19 से संक्रमित पाई गईं
कनिका कपूर इस समय पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं

Mar 24, 2020 / 01:59 pm

Pratibha Tripathi

kanikafi1.jpg

नई दिल्ली। मशहूर गायिका कनिका कपूर इन दिनों कोरोना वायरस के जाल में ऐसी जकड़ चुकी है कि इससे छुटकारा मिलने का नाम ही नही ले रहा है। अभी हाल ही में उनका दूसरी बार टेस्ट किया गया। और वह दूसरी बार भी कोविड-19 से संक्रमित पाई गईं। उनकी जांच में लगे डॉक्टर्स भी विशेष सावधानियों के साथ उनका इलाज करने में लगे हुए है। उनके रख रखाव में विशेष सावधानियां भी बरती जा रही है इसके अलावा उनका ख्याल एक मरीज के तौर पर नही बल्कि सेलिब्रटी के तौर पर किया जा रहा है। संक्रमित पाई गईं कनिका कपूर इस समय पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं। और यहा आने के बाद उन्होनें अस्पताल के स्टाफ और व्यवस्था पर कई तरह के आरोप लगाए थे।

View this post on Instagram

Besties forever 👭💗 @artikhanna 💗

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

जानकारी के अनुसार पता चला है कि कनिका कपूर की देखरेख एक सेलिब्रटी की तरह की जा रही है। अस्पताल में कनिका कपूर को सबसे खास सुविधाए प्रदान का जा रही है। उनकी सेवा में लगे डॉक्टर्स के मुताबिक कनिका कपूर की देखभाल के लिए अस्पताल में लगे हर एक कर्मचारियों की ड्यूटी चार घंटे में बदलती रहती हैं, संक्रमण-रोधी उपकरण पहनने के कारण वह खा पी नही पा रही है तो इस दौरान उन्हें लिक्विड डाइट दी जा रही है। उनकी हर सुविधाओं का ध्यान रखते हुए स्टाफ को उनकी देखरेख में लगाया गया है और 4-4 घटों में उनकी शिफ्ट भी बदली जा रही है।

बता दे कि अस्पताल में भर्ती होने के दौरान कनिका ने यहां के डॉक्टर्स स्टाफ और व्यवस्था पर कई तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उनके साथ यहा पर गलत तरीके का व्यवहार किया जा रहा है और सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है। आपको बता दें कि कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने का पता बीते शुक्रवार को चला। इसके बाद उनका लखनऊ में इलाज चल रहा है। तीन दिन इलाज के बाद सोमवार को उनका फिर से कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ। जिसमें वह दोबोरा कोविड 19 से संक्रमित पाई गईं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Coronavirus: अस्पताल में भी सेलेब्रिटी की तरह रखा जा रहा है कनिका का ख़्याल, हर 4 घंटे में बदलती है स्टाफ की शिफ्ट

ट्रेंडिंग वीडियो