scriptSikandar Update: ‘सिकंदर’ की शूटिंग के बीच आया नया पोस्टर, सलमान खान से जुड़ी चीज की झलक आई सामने | Sikandar Update Sajid Nadiadwala shares a sneak peek from the sets of Salman Khan Movie | Patrika News
बॉलीवुड

Sikandar Update: ‘सिकंदर’ की शूटिंग के बीच आया नया पोस्टर, सलमान खान से जुड़ी चीज की झलक आई सामने

Sikandar Update: सलमान खान की नई फिल्म ‘सिकंदर’ का नया पोस्टर सामने आया है। इसमें एक्टर के दिल करीब रही एक चीज की झलक है।

मुंबईJun 28, 2024 / 02:38 pm

Jaiprakash Gupta

Sikandar Update Sajid Nadiadwala shares a sneak peek from the sets of Salman Khan Movie
Sikandar Movie Update: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपनी नई फिल्म ‘सिकंदर’ का शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान ने जब से अपनी इस फिल्म की घोषणा की है, तब से फैंस इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

इसकी शूटिंग के बीच फिल्ममेकर्स ने इसका नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें एक्टर के दिल करीब रही एक चीज की झलक भी है।
यह भी पढ़ें: Salman Khan: कोर्ट से सलमान खान को राहत, शिकायक के बाद याचिका से नाम हटाने का आया निर्देश

Sikandar Movie Update Salman Khan
दरअसल, ‘सिकंदर’ (Sikandar) मूवी के पोस्टर में सलमान खान (Salman Khan) का खास ब्रेसलेट सामने नजर आ रहा है। इस पोस्टर को साजिद नाडियाडवाला ने अपने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया है। पोस्टर में एक मोबाइल फोन में सिकंदर नाम लिखा दिख रहा है। 
यह भी पढ़ें: Sikandar Update: ‘सिकंदर’ में कैसा होगा सलमान खान का लुक, वायरल फोटो में हो गया रिवील

सिकंदर का नया पोस्टर

ये पोस्टर अब सोशल मीडिया पर छाया है। भाईजान के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। आप भी देखिए:

कब रिलीज होगी सिकंदर

सलमान खान ने 18 जून को इस मूवी की शूटिंग शुरू की थी। इसका डायरेक्शन ए.आर. मुरुगदास कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी। ‘सिकंदर’ अगले साल ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में पहली बार रश्मिका और सलमान खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sikandar Update: ‘सिकंदर’ की शूटिंग के बीच आया नया पोस्टर, सलमान खान से जुड़ी चीज की झलक आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो