scriptSidhu Moose Wala Death Anniversary: दिनदहाड़े चली 19 गोलियां, फटा लीवर- टूटी पसलियां, फेमस सिंगर की दर्दनाक मौत | Sidhu Moose Wala Death Anniversary 19 round fire Liver burst broken ribs singer girlfriend not marriage | Patrika News
बॉलीवुड

Sidhu Moose Wala Death Anniversary: दिनदहाड़े चली 19 गोलियां, फटा लीवर- टूटी पसलियां, फेमस सिंगर की दर्दनाक मौत

Sidhu Moose Wala Death Anniversary: पंजाब की शान और दिलों की जान कहे जाने वाले सिंगर सिद्धू मूसे वाला के कई दुश्मन थे, कहा जाता है कि उनकी कामयाबी ही उनकी मौत का कारण बन गई थी।

मुंबईMay 29, 2024 / 08:36 am

Priyanka Dagar

Sidhu Moose Wala Death Anniversary

Sidhu Moose Wala Death Anniversary

Sidhu Moose Wala Death Anniversary: फेमस सिंगर सिद्धू मूसे वाला पर 19 राउंड गोलियां दागी गई थीं। आज सिंगर की दूसरी डेथ एनिवर्सरी है आज से 2 साल पहले सिंगर की दिनदहाड़े हत्या हुई थी। सिंगर की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री में कोहराम मच गया था। उनके फैंस को यकीन नहीं हो रहा था कि 28 साल की उम्र में कोई कैसे दुनिया को अलविदा कह सकता है। जिस दिन सिंगर की मौत हुई उस दिन हर जगह सन्नाटा छा गया था। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनकी मौत के बाद भी लोग उनकी आवाज और उनके गानों से उन्हें याद करते हैं और सिंगर को महसूस करते हैं।

सिद्धू मूसे वाला की गाड़ी पर हुई थी अंधाधुंध फायरिंग (Sidhu Moose Wala Death Anniversary)

सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मौत 29 मई 2022 को उन्हीं के गांव जवाहरके में हुई थी। सिंगर अपनी महिंद्रा थार एसयूवी से बरनाला की तरफ जा रहे थे, जैसे ही वह जवाहरके पहुंचे उनकी गाड़ी पर पीछे से एक गोली आकर लगी और एक दूसरी जीप ने उनकी गाड़ी को आगे से रोक दिया। सिंगर के एक साथी ने बताया था कि गाड़ी रोकने के बाद एक शख्स ऑटोमेटिक असॉल्ट राइफल लेकर आया और जीप पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगा। सिद्धू मूसे वाला ने भी 2 राउंड फायरिंग की, पर वह खुद को बचा नहीं पाए। सिंगर ने गाड़ी से उतरकर भागने की भी कोशिश की थी पर वह नाकाम रहे। उन पर 19 राउंड से भी ज्यादा गोलियां दागी गई और उसी समय उनकी मौत हो गई थी। मूसेवाला की दाहिनी ओर की पसलियां टूट गई थीं और लीवर फट गया था। चोटों के कारण उनकी दाहिनी कोहनी भी टूट गई थी।
यह भी पढ़ें

Sidhu Moosewala और नन्हे भाई न्यूयॉर्क में चमके, टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी दोनों की तस्वीरें

sidhu moose wala death anniversary
सिद्धू मूसे वाला को लेकर कहा जाता है कि जब उनकी मौत हुई उसके 1 महीने बाद सिंगर की शादी होने वाली थी। उनकी मंगेतर अमनदीप कौर थी। सिंगर की सगाई हो चुकी थी। ऐसे में सिद्धू मूसे वाला की मौत ने उनके माता-पिता के साथ अमनदीप को भी तोड़ कर रख दिया था। खबर है कि अमनदीप ने अब शादी करने से मना कर दिया है वह खुद को सिद्धू मूसे वाला की पत्नी बताती हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sidhu Moose Wala Death Anniversary: दिनदहाड़े चली 19 गोलियां, फटा लीवर- टूटी पसलियां, फेमस सिंगर की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो