scriptशिल्पा शेट्टी का खुलासा, किटी पार्टी में बॉडी शेमिंग पर महिलाओं ने कसी फब्तियां, शर्म से ऐसी हो गई थी हालत | shilpa shetty was body shamed targeted for post pregnancy weight | Patrika News
बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी का खुलासा, किटी पार्टी में बॉडी शेमिंग पर महिलाओं ने कसी फब्तियां, शर्म से ऐसी हो गई थी हालत

शिल्पा ने बताया कि वियान के जन्म के बाद उनका वजन बढ़ गया था जिसके कारण महिलाओं ने किटी पार्टी में उनपर फब्तियां कसी थीं।

May 11, 2020 / 06:47 pm

Shaitan Prajapat

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty


शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से एक है। शिल्पा अपनी फिटनेश को लेकर काफी सजक रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि कैसे उन्हें मां बनने के बाद बढ़े वजन के लिए शर्मिंदा होना पड़ा। जब वह मां बनने वाली थी, तब शिल्पा का वजन 32 किलोग्राम बढ़ गया था। शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिट मदर में से एक हैं लेकिन उन्हें भी बॉडी शेमिंग को लेकर काफी कुछ सुनने को मिला था।
shilpa shetty
Shilpa Shetty, Raj Kundra fight
शिल्पा ने बताया कि वियान के जन्म के बाद उनका वजन बढ़ गया था जिसके कारण महिलाओं ने किटी पार्टी में उनपर फब्तियां कसी थीं। एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि जब वह अपने बेटे को जन्म देने वाली थी। इस बारे में शिल्पा ने कहा कि प्रेग्नन्सी के दौरान मेरा 32 किलो तक वजन बढ़ गया था। मुझे लगा कि मेरा लगभग 15 किलो वजन बढ़ा है, लेकिन मेरा वजन ज्यादा बढ़ गया था और वियान को जन्म देने के बाद मैंने दो किलो और बढ़ा लिए थे। शिल्पा ने एक घटना को याद करते हुए बताया कि जब महिलाओं के एक ग्रुप ने उनके ऊपर बढ़े हुए वजन के लिए ताना मारती थी।
शिल्पा ने आगे बताया कि मुझे यह एक घटना याद है जब मैं वियान के जन्म के बाद पहली बार डिनर के लिए राज के साथ बाहर गई थीं। हम अंदर चले गए और वहां किटी पार्टी कर रहा एक महिलाओं का ग्रुप बैठा हुआ था, जो मेरे ऊपर हंस रहा था। मैं उन्हें यह कहते हुए सुन सकती थीं, ‘क्या वह शिल्पा शेट्टी है? उसका वजन अभी भी बढ़ा हुआ है! यह बिल्कुल गलत बात थीं।’ एक्ट्रेस को यह सुनकर बहुत बुरा लगा। इसके बाद वह अपने शरीर का ध्यान देने लगी और फिर से अपने पहले वाले रूप में आ गई। उन्होंने बताया कि इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। अपने डायट प्लान से लेकर योगा और जिम में खूब पसीना बहाया।
Shilpa Shetty, Raj Kundra fight
shilpa shetty

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शिल्पा शेट्टी का खुलासा, किटी पार्टी में बॉडी शेमिंग पर महिलाओं ने कसी फब्तियां, शर्म से ऐसी हो गई थी हालत

ट्रेंडिंग वीडियो