scriptशिल्पा शेट्टी ने मांग ली ऐसी चीजें, सुनकर पति हो गए बेहोश, वीडियो हुआ वायरल | shilpa shetty tik tok video with husband raj kundra goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने मांग ली ऐसी चीजें, सुनकर पति हो गए बेहोश, वीडियो हुआ वायरल

वर्कफ्रेंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद सब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ से वापसी कर रही है। यह फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज …

Dec 30, 2019 / 01:27 pm

Shaitan Prajapat

shilpa shetty raj kundra

shilpa shetty raj kundra

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आइकॉनिक फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के 30 साल पूरे होने पर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया हैं। इसमें वे फिल्म का गाना ‘दुनिया मांगे अपनी मुरादें…’ गुनगुना रही है। शिल्पा गाते-गाते कुछ ऐसा बोल देती हैं कि राज वहां से भाग खड़े हुए। वह अपने पति से कई महंगी चीजों की डिमांड कर ही है। एक्ट्रेस ने पति से एक आईफोन एक्स, दो-चार बड़ी बड़ी गाड़ियां, एक बड़ा-सा बंगला और एक डायमन रिंग की मांग की है। पत्नी की बात सुनते ही राज कुंद्रा बेहोश हो जाते है।
shilpa shetty
एक्ट्रेस ने पति राज कुंद्रा के साथ इंस्टाग्राम पर एक टिक टॉक विडियो शेयर किया। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इसको 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।
वर्कफ्रेंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद सब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ से वापसी कर रही है। यह फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले वह 2007 में फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘अपने’ में नजर आई थी।
raj kundra

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शिल्पा शेट्टी ने मांग ली ऐसी चीजें, सुनकर पति हो गए बेहोश, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो