scriptप्रेग्नेंट आलिया भट्ट के लिए शिल्पा शेट्टी ने भेजा ये खास तोहफा, खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस, शेयर की फोटो | shilpa shetty sends pizza to pregnant alia bhatt actress says thank you | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट के लिए शिल्पा शेट्टी ने भेजा ये खास तोहफा, खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस, शेयर की फोटो

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही मॉम डैड बनने वाले हैं। दोनों काफी खुश हैं। आने वाले बच्चे को लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं। वहीं इन दिनों मॉम टू बी आलिया भट्ट भी अपनी प्रेग्रेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं और घर पर आराम कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए एक खास तोहफा भेजा है।

Sep 26, 2022 / 12:47 pm

Shweta Bajpai

shilpa shetty sends pizza to pregnant alia bhatt actress says thank you

shilpa shetty sends pizza to pregnant alia bhatt actress says thank you

इन दिनों इंडस्ट्री के बेस्ट और लवली कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता को खूब एंजॉय कर रहे हैं इसके साथ ही आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी को भी खूब एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उनका शेड्यूल काफी बिजी रहा, जिसके बाद अब वह घर पर रिलैक्स कर रही हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी ने प्रेग्नेंसी क्रेविंग को ध्यान में रखते हुए आलिया के लिए खास तोहफा भेजा है जो एक्ट्रेस को काफी पसंद भी आया।
हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस से एक सवाल पूछा था। उन्होंने लिखा था, ”पिज्जा खाने के लिए मुंबई में सबसे अच्छी जगह कौन-सी है?” अब आलिया को इस सवाल का जवाब भी मिल गया है और पिज्जा भी। दरअसल आलिया की प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स के लिए शिल्पा शेट्टी ने उन्हें पिज्जा भेजा जो आलिया को बेहद पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शिल्पा को थैंक्स भी कहा।

आलिया ने सोशल मीडिया पर पिज्जा की तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने आधा खाया हुआ है। इसे शेयर कर आलिया ने लिखा, ‘इस स्वादिष्ट पिज्जा के लिए थैंक्यू मेरी डियरेस्ट शिल्पा शेट्टी। मेरा खाया हुआ बेस्ट पिज्जा।’

यह भी पढ़ें

संगीत की दुनिया में अमिताभ बच्चन ने रखा कदम

alia bhatt post
हाल ही में कपल की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज से कुछ दिनों पहले कपल बेबी मून पर भी साथ गया था। वहीं अब इस बीच खबर आ रही है कि सोनी राजदान और नीतू कपूर जल्द ही आलिया के लिए एक बेबी शॉवर होस्ट करने वाली हैं। इस बेबी शॉवर में सिर्फ लड़कियां ही शामिल होंगी।

आलिया की मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर आलिया और आने वाले बेबी के लिए कुछ खास प्लान कर रही हैं। खबरों के अनुसार “नानी और दादी की जोड़ी आलिया के लिए ऑल ‘गर्ल्स बेबी’ शॉवर होस्ट करने वाली हैं। बेबी शॉवर का आयोजन मुंबई में ही होगा। हालांकि यह ऑफिशियली कन्फर्म नहीं हुआ है कि शादी की तरह यह फंक्शन भी घर में होगा या बाहर।”
https://twitter.com/butterzara07/status/1541302998323699712?ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया का बेबी शॉवर सितंबर के आखिरी में हो सकता है। वहीं इस फंक्शन में शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट की गर्ल गैंग यानी की बचपन के दोस्त शामिल होंगी ।

बेबी शॉवर मुंबई के बांद्रा में हो सकता है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपना बेबीमून सेलिब्रेट करने के लिए पिछले महीने इटली गए थे। आलिया ने जून में एक सोनोग्राफी के साथ अपनी और रणबीर की फोटो शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

यह भी पढ़ें

मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ में अजय देवगन ने दी अपनी आवाज

Hindi News / Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंट आलिया भट्ट के लिए शिल्पा शेट्टी ने भेजा ये खास तोहफा, खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस, शेयर की फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो