scriptसलमान खान के बाद शहनाज गिल ने दिखाई अपनी कलाकारी, अनोखे तरीके से किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ के नए गाने का प्रमोशन | Shehnaaz Gill turns into a cat as she promotes 'Billi Billi' song from Salman Khan's movie 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान के बाद शहनाज गिल ने दिखाई अपनी कलाकारी, अनोखे तरीके से किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ के नए गाने का प्रमोशन

Billi Billi Song: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ दूसरे गाने का नाम बिल्ली बिल्ली है। यह गाना 2 मार्च को रिलीज होने वाला है। अब इस गाने को प्रमोट करने के लिए शहनाज गिल खुद ही बिल्ली बन गई हैं।

Feb 28, 2023 / 04:32 pm

Archana Keshri

Shehnaaz Gill turns into a cat as she promotes 'Billi Billi' song from Salman Khan's movie 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan'

Shehnaaz Gill turns into a cat as she promotes ‘Billi Billi’ song from Salman Khan’s movie ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’

Billi Billi Song: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर पिछले कुछ दिनों से अपडेट शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म के टीजर के बाद, पहले गाने ‘नइयो लगदा’ रिलीज किया था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अनोखे तरीके से अपनी इस फिल्म के नए ‘बिली बिली’ का ऐलान किया था। उन्होंने बीते दिन बिल्लियों का एक वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने किसी का भाई किसी की जान के गाने बिल्ली-बिल्ली के रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया था। इसी कड़ी में अब फिल्म की एकट्रेस शहनाज गिल ने भी अनोखे अंदाज में गाने का प्रमोशन किया है।

शहनाज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट


दरअसल, शहनाज गिल अब इस गाने को प्रमोट करने के लिए खुद ही बिल्ली बन गई हैं। शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक बिल्ली के मास्क के साथ तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़ें

शहनाज गिल पर भड़की सोना महामात्रा, कहा- ‘उसका टैलेंट क्या है…शॉर्टकट के जरिए पैसा कमाती हैं’


बिल्ली बनी शहनाज


इस तस्वीर को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, “तैयार हो जाइए हमारे अगले गाने के लिए। 2 मार्च को ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ‘बिली- बिली’ गाने पर झूमने के लिए रेडी रहिए।”

sehnaj.jpg

पोस्ट में काफी क्यूट दिख रही हैं शहनाज


तस्वीर में शहनाज ने चेहरे पर बिल्ली का मास्क लगाने के साथ-साथ प्रिंट वाली शर्ट पहनी है। इसमें वह काफी क्यूट नजर आ रही हैं। उनके द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे।

इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म


बात करें फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की तो इसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ निगम, विनाली भटनागर और राघव जुयाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म इसी साल यानी 2023 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें

सलमान खान ने मजेदार अंदाज में किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘बिली बिली’ का ऐलान

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान खान के बाद शहनाज गिल ने दिखाई अपनी कलाकारी, अनोखे तरीके से किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ के नए गाने का प्रमोशन

ट्रेंडिंग वीडियो