scriptShehnaaz Gill की फिल्म का हुआ ऐलान, दिलजीत दोसांझ के साथ ‘हौंसला रख’ में आएंगी नजर, देखें पोस्टर | Shehnaaz Gill and Diljit Dosanjh film Honsla Rakh first poster out | Patrika News
बॉलीवुड

Shehnaaz Gill की फिल्म का हुआ ऐलान, दिलजीत दोसांझ के साथ ‘हौंसला रख’ में आएंगी नजर, देखें पोस्टर

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म का हुआ ऐलान
फिल्म ‘हौंसला रख’ में शहनाज और दिलजीत साथ आएंगे नजर

Feb 18, 2021 / 04:36 pm

Sunita Adhikari

shehnaaz_gill.jpg

Shehnaaz Gill

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में आकर हर किसी की किस्मत चमक उठती है। ऐसा ही कुछ हुआ सीजन 13 में नजर आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ। खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वालीं शहनाज बिग बॉस के बाद से ही काफी पॉपुलर हो गई हैं। शो से निकलने के बाद से ही वह एक के बाद एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। वह अब तक काफी हिट म्यूजिक एलबम में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन अब वह सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ काम करने जा रही हैं। उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।
OMG! सड़क किनारे पतंग बेचते दिखाई दिए सुनील ग्रोवर, देखें वायरल वीडियो

दिलजीत ने शेयर किया पोस्टर

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में दोनों की फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म ‘हौसला रख’ 15 अक्टूबर, 2021 को दशहरे के मौके पर रिलीज बोगी। दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Diljit Dosanjh Instagram) से फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में दिलजीत अपनी पीठ पर बच्चा लिए हुए दिख रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, दिलजीत के पोस्ट पर अब तक तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
https://twitter.com/hashtag/HonslaRakh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगे दिलजीत

फिल्म दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल के अलावा सोनम बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के जरिए दिलजीत दोसांझ प्रोड्यूसर के तौर पर अपना डेब्यू कर रहे हैं।
शहनाज का बिजी शेड्यूल

शहनाज गिल की बात करें तो इन दिनों वह काफी बिजी चल रही हैं। उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं। हाल ही में वह रैपर बादशाह के साथ एक गाने की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग के लिए कश्मीर को चुना गया था। यहां से शहनाज ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जोकि काफी वायरल हुए थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ze0jq

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shehnaaz Gill की फिल्म का हुआ ऐलान, दिलजीत दोसांझ के साथ ‘हौंसला रख’ में आएंगी नजर, देखें पोस्टर

ट्रेंडिंग वीडियो