scriptइन दिग्गज अभिनेत्रियों को अपना आदर्श मानती हैं सनी लियोनी, यहा जानें कौन हैं वो! | Sharmila Tagore Madhubala taught me to be myself: Sunny Leone | Patrika News
बॉलीवुड

इन दिग्गज अभिनेत्रियों को अपना आदर्श मानती हैं सनी लियोनी, यहा जानें कौन हैं वो!

शर्मिला, मधुबाला ने सिखाया जैसी हूं, वैसी ही रहना : सनी लियोनी…

Dec 21, 2017 / 07:05 pm

भूप सिंह

Sunny_Leone

Sunny_Leone

अभिनेत्री व आईटम गर्ल सनी लियोनी का कहना है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। सनी ने अनुभवी अभिनेत्री मंदाकिनी, रेखा और जीनत अमान की कुछ पुरानी तस्वीरें ट्वीट कीं और उन्हें अपना आदर्श बताया।

इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मैने बॉलीवुड में कुछ महिलाओं से सीखा है कि जैसी हो वैसी ही रहना ठीक है। जैसे शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी, डिंपल कपाडिय़ा, रेखा, जीनत अमान और मधुबाला।’ वर्ष 2012 की फिल्म ‘जिस्म 2’ के साथ बॉलीवुड कॅरियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सनी को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है। वह ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘हेट स्टोरी 2’, ‘मस्तीजादे’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं।

गौरतलब है कि हाल में सनी लियोनी अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में लीड हीरोइन के रूप में नजर आईं थी। लेकिन फिल्म ‘तेरा इंतहार’ सनी लियोनी की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। यानी फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जबकि सनी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी और अरबाज सलमान के खो बिग बॉस 11 में भी पहुंचे थे।

सनी के शो को लेकर कोर्ट ने लगाई सरकार को फटकार
नए साल के मौके पर बेंगलुरू में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का एक शो होने वाला था जिस पर कर्नाटक सरकार ने अनुमति देने से मना कर दिया था। जिसके बाद आयोजकों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस पूरे मामले पर अब हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनते हुए सरकार को फटकार लगाते हुए कहा-सनी लियोनी के प्रोग्राम से क्या दिक्कत है? इस तरह के प्रोग्राम से कौन से फंडामेंटल राइट्स को नुकसान पहुंचता है?

वहीं दूसरी ओर सनी लियोनी ने भी सुरक्षा कारणों का हवाला देकर शो में शिरकत करने से मना कर दिया। उन्होंने ट्वीट किया। जब से बेंगलुरु पुलिस ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि वो नए साल की पूर्व संध्या पर इवेंट में मुझे, मेरी टीम और इवेंट में आने वाले लोगों को सुरक्षा दे पाने में सक्षम नहीं हैं, तो ऐसी स्थिति में मुझे लगता है इस शो को रद्द ही कर दिया जाए, क्योंकि सुरक्षा प्राथमिक होती है। कन्नड़ संगठनों का कहना था कि शो के आयोजन से भारतीय संस्कृति को ठेस पहुंचेगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इन दिग्गज अभिनेत्रियों को अपना आदर्श मानती हैं सनी लियोनी, यहा जानें कौन हैं वो!

ट्रेंडिंग वीडियो