scriptVideo: ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद एक बार फिर से एक्शन करते दिखेंगे शाहरुख, किंग खान ने किया ऐलान बोले- ‘मजा तो अब आएगा’ | Shahrukh Khan Upcoming Action Film after Pathan and Jawan King Khan an | Patrika News
बॉलीवुड

Video: ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद एक बार फिर से एक्शन करते दिखेंगे शाहरुख, किंग खान ने किया ऐलान बोले- ‘मजा तो अब आएगा’

Shahrukh Khan Upcoming Action Film: शाहरुख खान के एक और धांसू एक्शन फिल्म के लिए तैयार हो जाइए, किंग खान ने ऐलान कर दिया है।

Sep 14, 2023 / 08:11 pm

Adarsh Shivam

shahrukh_khan_upcoming_action_film_after_pathan_and_jawan_king_khan_announced_maja_to_ab_aaega.jpg

शाहरुख खान

Shahrukh Khan Upcoming Action Film: शाहरुख खान पठान और जवान के बाद अब अपने अगले एक्शन के लिए तैयार हैं। इस बात की जानकारी शाहरुख के एक फैन क्लब ने दी है। जिसने शाहरुख खान का खास वीडियो शेयर किया है। जिसमें शाहरुख खान एक बार फिर एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं।
शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह कह रहे हैं, “मजा तो अब आएगा।” शाहरुख खान की यह वीडियो किसी फिल्म, गाने या फिर ऐड का है, अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि इसके बारे में 16 सितंबर को पूरी जानकारी दी जाएगी।

https://twitter.com/hashtag/MazaTohAbhAayega?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

OTT पर इस हफ्ते लेना चाहते हैं क्राइम के साथ रोमांस का मजा, देख डालिए ये फिल्में और वेब सीरीज



वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें शाहरुख खान की फिल्म जवान की तो जवान ने 7वें दिन 23.3 करोड़ की कमाई की है, जो कि हफ्ते भर में सबसे कम है। इसके बाद जवान का भारत में ओवरऑल कलेक्शन 368.38 करोड़ हो गया है। दुनियाभर में फिल्म की कमाई 621 करोड़ हो गई है और इंडिया ग्रॉस 615 करोड़ हो गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Video: ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद एक बार फिर से एक्शन करते दिखेंगे शाहरुख, किंग खान ने किया ऐलान बोले- ‘मजा तो अब आएगा’

ट्रेंडिंग वीडियो