scriptशाहरुख खान अपनी सफलता को मानते हैं ऋषि कपूर की कृपा | Shahrukh khan rishi kapoor latest news | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान अपनी सफलता को मानते हैं ऋषि कपूर की कृपा

शाहरुख खान अपनी सफलता को मानते हैं ऋषि कपूर की कृपा

May 02, 2020 / 09:51 am

Subodh Tripathi

शाहरुख खान ने याद दिलाई ऋषि कपूर की वो बात जो जानते सब थे, लेकिन

शाहरुख खान ने याद दिलाई ऋषि कपूर की वो बात जो जानते सब थे, लेकिन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने वर्ष 1992 में ऋषि कपूर के साथ फिल्म दीवाना से डेब्यू किया था , यह शाहरुख की पहली रिलीज फिल्म थी, शाहरुख के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जब भी उनसे मुलाकात होती, वह सिर पर हाथ फेरकर आशीर्वाद देते थे, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा, क्योंकि मैं जो भी हूं वह उनके आशीर्वाद से हूं।
आपको बता दें कि 4 दशक से अधिक के केरियर में ऋषि कपूर ने कई पीढ़ियों के साथ काम किया है, बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख खान ने ऋषि के साथ भी फिल्म दीवाना से डेब्यू किया था। इस फिल्म में ऋषि कपूर हीरो थे,दिव्या भारती हीरोइन और शाहरुख खान सेकंड लीड रोल में थे ।शायद यही वजह है कि शाहरुख के दिल में ऋषि कपूर के लिए हमेशा एक खास जगह रही।
शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषि के लिए अपने जज्बात बयान किए हैं, सोशल मीडिया पर लिखा है कि अगर उस वक्त में फेल हो भी जाता तो मलाल नहीं होता, क्योंकि ऋषि कपूर के साथ काम करने का संतोष हमेशा रहता, वे याद करते हैं कि सेट पर पहले दिन वह मेरा सीन खत्म होने तक रुके और पैक अप के बाद अपनी चिर परिचित मुस्कान के साथ बोले यार तुझ में एनर्जी बहुत है और उसी दिन अपने जेहन में मैंने खुद को एक्टर मान लिया था। शाहरुखआगे लिखते हैं कि कुछ दिन पहले मैं उनसे मिला था, ओर उस फिल्म में मुझे स्वीकार करने के लिए उनका आभार जताया। उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि उन्होंने मुझे कितना प्रेरित किया था ।उनकी जैसी गरिमा कुछ ही लोगों में होती है। दूसरों की सफलता को पचाने की क्षमता, मैं उन्हें कई चीजों के लिए जाए याद रखूंगा, लेकिन सबसे ज्यादा हर मुलाकात में सिर पर हाथ फेरने के लिए याद रखूंगा, मैं हमेशा दिल से रखूंगा कि मैं जो भी बना उनके आशीर्वाद से हूं ,आपकी बहुत याद आएगी सर।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान अपनी सफलता को मानते हैं ऋषि कपूर की कृपा

ट्रेंडिंग वीडियो