scriptVideo: शाहरुख की हीरोइन दूसरी बार बनी दुल्हन, ‘रईस’ की माहिरा खान को देख रो पड़े दूल्हे राजा | shahrukh khan pakistani actress mahira khan tie to knot with boyfriend | Patrika News
बॉलीवुड

Video: शाहरुख की हीरोइन दूसरी बार बनी दुल्हन, ‘रईस’ की माहिरा खान को देख रो पड़े दूल्हे राजा

Shah Rukh Khan Actress: ‘रईस’ फिल्म में नजर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दूसरी बार शादी की है उन्हें शादी के जोड़े में देख होने वाले पति की आंखे में आंसू आ गए इसका वीडियो भी सामने आया है।

Oct 02, 2023 / 09:57 am

Priyanka Dagar

shahrukh khan pakistani actress mahira khan tie to knot second time boyfriend salim karim cry video

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी

Pakistani actress Mahira Khan: फिल्म रईस की हीरोइन और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रविवार को अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी कर ली। माहिरा खान शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में उनके अपॉजिट नजर आई थी। ये माहिरा खान की दूसरी शादी है उन्होंने 1 अक्टूबर को अपने सबसे अच्छे दोस्त सलीम करीब को अपना जीवन साथी बनाया है। पाकिस्तान की एक्ट्रेस की शादी का वीडियो भी सामने आया है कि कैसे माहिरा को देख दूल्हे राजा अपने आंसू रोक पाए और रो गए। दोनों की जोड़ी वाकई प्यारी लग रही है।
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दूसरी बार ब्वॉयफ्रेंड संग की शादी (Mahira Khan Second Wedding)
माहिरा खान की ये एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी है जो उन्होंने सलीम से शादी की है। शादी का पहला वीडियो माहिरा के मैनेजर अनुशय ताल्हा खान ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे माहिरा घूंघट किए धीरे-धीरे अपने दूल्हे के पास आ रही है उनको ऐसे आता दूल्हे मिया अपनी खुशी पर कंट्रोल नहीं रख पाए और उनकी आंखों से आंसू छलक गए।

https://twitter.com/hashtag/MahiraKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जोड़े में बेहद खूबसूरत लगी माहिरा खान (Mahira Khan fiance Got Emotional)
माहिरा खान ने अपनी शादी पर लाइट ब्लू कलर का लहंगा, चोली पहना था। जिस पर उन्होंने मैचिंग की लॉन्ग चुनरी कैरी की। वहीं उनके दूल्हे मियां सलीम ने ऑल ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी जिस पर उन्होंने ब्लू कलर का साफा बांधा था। वीडियो में सलीम माहिरा का घूंघट उठाते हुए और फिर उन्हें गले लगाते नजर आते हैं। इस दौरान कपल के रिश्तेदार और फ्रेंड्स तालिया बजाकर उन्हें चियर करते दिखे।
https://twitter.com/hashtag/MahiraKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Video: शाहरुख की हीरोइन दूसरी बार बनी दुल्हन, ‘रईस’ की माहिरा खान को देख रो पड़े दूल्हे राजा

ट्रेंडिंग वीडियो