scriptशाहरुख खान ने की मदद तो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के प्रोड्यूसर ने लगा दी थी डांट, दिलचस्प है ये किस्सा | Shahrukh Khan helped KBC contestants  Kaun Banega Crorepati producer scolded him | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान ने की मदद तो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के प्रोड्यूसर ने लगा दी थी डांट, दिलचस्प है ये किस्सा

World Government Summit: दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में ‘द मेकिंग ऑफ ए स्टार’ में बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। किंग खान ने सालों बाद KBC प्रोड्यूसर्स से डांट खाने की बात शेयर की।

Feb 15, 2024 / 03:53 pm

Prateek Pandey

shahrukh_khan.jpg

World Government Summit

आपको याद होगा जब अमिताभ बच्चन के पहले शाहरुख खान पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट किया करते थे। उस वक्त की घटना को याद करते हुए दुबई में शाहरुख ने एक बड़ा खुलासा किया है। किंग खान ने बताया कैसे उनको डांट पड़ गई थी।
Shah Rukh Khan ने 14 फरवरी को दुबई में हुए वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में हिस्सा लिया। यहां उन्होंने न सिर्फ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बारे में बात की, बल्कि यह भी खुलासा किया कि उन्हें ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ का ऑफर भी मिला था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।
यह भी पढ़ें

किसिंग सीन्स पर बोले इमरान हाशमी, मैं अच्छा किसर नहीं! जानिए किसे बताया बेस्ट

यहां पढ़ें: बॉलीवुड की ताजा खबरें

आपको बता दें कि ‘केबीसी’ के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। जब शाहरुख इस शो के होस्ट बने तो उन्होंने अपने लुक्स से सबका दिल जीत लिया था। शाहरुख़ खान के फैंस उनको और ज्यादा पसंद करने लगे। शाहरुख ने एक घटना शेयर करते हुए बताया कि कभी-कभी वो कंटेस्टेंट्स की मदद करने की कोशिश किया करते थे। एक बार एक बड़े प्राइज मनी के सवाल पर भी शाहरुख ने कंटेस्टेंट की मदद करनी चाही, जिसपर उन्हें प्रोड्यूसर से डांट पड़ गई थी। शाहरुख ने बताया कि वह कंटेस्टेंट्स की मदद की कोशिश करते तो निर्माता फटकार देते थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान ने की मदद तो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के प्रोड्यूसर ने लगा दी थी डांट, दिलचस्प है ये किस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो