scriptएक्टिंग के साथ अब खेती भी करेंगी सुहाना खान! अलीबाग में खरीदा खेत, कीमत जान हो जाएंगे हैरान | Shahrukh khan daughter suhana khan turns farmer to buy land bought 13 | Patrika News
बॉलीवुड

एक्टिंग के साथ अब खेती भी करेंगी सुहाना खान! अलीबाग में खरीदा खेत, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने मुंबई के नजदीक अलीबाग इलाके में एक जमीन खरीदी है। यह जमीन खेती करने के लिए खरीदी गई है। जिसमें 2,218 स्क्वायर फीट में एक घर भी बना हुआ है।

Jun 27, 2023 / 12:51 pm

Priyanka Dagar

suhana.jpg

सुहाना खान ने खरीदी अलीबाग में जमीन

Suhana Khan: सुहाना खान फिल्मों में बहुत जल्दी कदम रखने वाली है, लेकिन फिल्मों में कदम रखने के पहले एक बार फिर से वह काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने 23 साल की उम्र में 12.91 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी खरीद ली है। इंडस्ट्री में अक्सर देखा जाता है कि एक्टर्स एक दो फिल्में करने के बाद प्रॉपर्टी वगैरह खरीदते हैं। यहां सुहाना ने डेब्यू से पहले ही इतनी महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है।
सुहाना की ये प्रॉपर्टी महाराष्ट्र के फेमस अलीबाग आइलैंड पर है। सुहाना के इस प्रॉपर्टी का एरिया 1.5 एकड़ में फैला हुआ है, जिसमें 2,218 स्क्वायर फीट में एक घर भी बना हुआ है। इसके कागजात पर फर्म लैंड लिखा हुआ है, जिसका मतलब ये हुआ कि ये जमीन खेती करने के लिए ली गई है।
स्टाम्प ड्यूटी पर खर्च हुए 77.46 लाख रुपए
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सुहाना की इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री 1 जून को हुई है। सिर्फ स्टाम्प ड्यूटी के लिए 77.46 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। सुहाना ने ये प्रॉपर्टी तीन बहनें अंजलि, रेखा और प्रिया खोट से खरीदी है, जिन्हें यह प्रॉपर्टी विरासत में मिली थी।
msg891835523-25542.jpg
सुहाना खान की जल्द रिलीज होगी फिल्म IMAGE CREDIT:
शाहरुख खान के पास अलीबाग में है सी-फेसिंग बंगला
रिपोर्ट्स की माने तो इस इलाके से करीब 12 मिनट की ड्राइव पर शाहरुख खान का अलीबाग वाला आलीशान बंगला है। इस बंगले में भी सारी सुविधाएं मौजूद हैं। शाहरुख अक्सर अपनी बर्थडे पार्टीज वहां मनाते हैं।
इसके अलावा छुट्टियों में भी वहां जाते रहते हैं। शाहरुख खान का ये अलीबाग वाला बंगला सी-फेसिंग है। रिपोर्ट्स की माने ये 19,960 वर्ग मीटर के एरिया में फैला हुआ है। इस आलीशान बंगले में एक हेलीपैड भी है। इस घर का इंटीरियर उनकी पत्नी गौरी खान ने किया है।
सुहाना की पहली डेब्यू फिल्म जल्द होगी रिलीज
सुहाना की बात करें तो 23 साल की उम्र में, उन्होंने अप्रैल में एक प्रसिद्ध सौंदर्य प्रसाधन कंपनी के साथ अपना शुरूआती ब्रांड एंडोसर्मंट सौदा किया। वहीं, सुहाना अपनी पहली डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ में जल्द नजर आने वाली हैं। जिसका निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / एक्टिंग के साथ अब खेती भी करेंगी सुहाना खान! अलीबाग में खरीदा खेत, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो