scriptकिंग खान की बेटी Suhana Khan का देसी अवतार, हाथ में मेंहदी लगाए आईं नजर | Shah Rukh Khan's Daughter Suhana Khan traditional look goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

किंग खान की बेटी Suhana Khan का देसी अवतार, हाथ में मेंहदी लगाए आईं नजर

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Suhana Khan Instagram) से एक तस्वीर स्टोरी के जरिए शेयर की है। तस्वीर में सुहाना खान हाथों में मेंहदी लगाए नजर आ रही हैं।

May 13, 2020 / 07:13 pm

Sunita Adhikari

suhana_khan.jpg

Suhana Khan Traditional Look

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में आज जितना फेम एक्टर्स को मिलता है, उतना ही उनके बच्चे भी आजकल छाए रहते हैं। इनमें से बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी Suhana Khan का नाम सबसे ऊपर आता है। सुहाना ने अभी फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। अब जैसे कि देश में लॉकडाउन है तो सुहाना ने अपने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।
दरअसल, सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Suhana Khan Instagram) से एक तस्वीर स्टोरी के जरिए शेयर की है। तस्वीर में सुहाना खान हाथों में मेंहदी लगाए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने रेड टॉप और ब्लू फ्लोरल स्कर्ट पहन रखी है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन उससे से भी ज्यादा आकर्षित सुहाना का पोज कर रहा है। बालों को ठीक करते हुए किंग खान की बेटी ने पोज दिया है।
View this post on Instagram

Experimenting💄

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

आपको बता दें कि सुहाना खान ने कुछ ही वक्त पहले सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट को पब्लिक किया है। ऐसे में वह जैसे ही कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो वह तुरंत सोशल मीडिया पर छा जाती है। इससे पहले किंग खान की बेटी ने मेकअप में एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था।
बता दें कि सुहाना खान ने तीन साल ब्रिटेन में रहकर पढ़ाई की है और आगे की पढ़ाई करने के लिए इन दिनों वह न्यूयॉर्क (New York) में रहती हैं। सुहाना यहां एक्टिंग की क्लासेस लेती हैं।
View this post on Instagram

🥱

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / किंग खान की बेटी Suhana Khan का देसी अवतार, हाथ में मेंहदी लगाए आईं नजर

ट्रेंडिंग वीडियो