scriptVideo: शाहरुख खान को अमेरिका में लगी चोट! यह खबर झूठी है? वीडियो में देखें कैसी है उनकी हालत | Shah Rukh Khan returns to Mumbai after reports of getting injured whil | Patrika News
बॉलीवुड

Video: शाहरुख खान को अमेरिका में लगी चोट! यह खबर झूठी है? वीडियो में देखें कैसी है उनकी हालत

चोट लगने की खबरों के बीच किंग खान को बुधवार सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शाहरुख जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो इस दौरान उनकी नाक पर या कहीं पर भी किसी भी तरह की चोट का नामोनिशान नहीं दिखा।

Jul 05, 2023 / 05:15 pm

Krishna Pandey

shah_rukh_khan.jpg
ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ से लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘जवान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका में थे।
लॉस एंजिलिस में अभिनेता शाहरुख खान के चोटिल होने की खबरें सामने आने के बाद मंगलवार को सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की। शाहरुख एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लॉस एंजिलिस गए थे।
चोट लगने की खबरों के बीच किंग खान को बुधवार सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शाहरुख जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो इस दौरान उनकी नाक पर या कहीं पर भी किसी भी तरह की चोट का नामोनिशान नहीं दिखा।
देखें वीडियो:

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अभिनेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि मंगलवार को शाहरुख के बारे में मीडिया रिपोर्टस के हवाले से कहा गया था कि उन्हें हल्की चोट आई है और अब वह मुंबई में अपने घर लौट रहे हैं। मंगलवार को ट्विटर पर हैशटैग शाहरुख खान ट्रेंड कर रहा था और प्रशंसक इसके तहत दिनभर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे।
वहीं शाहरुख को जब बुधवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया तो इस दौरान वह पूरी तरह से स्वस्थ दिख रहे थे। मंगलवार को खबर आई थी कि लॉस एंजिल्स में शाहरुख खान एक फिल्म की शूंटिंग के दौरान घायल हो गए और उनके नाक से खून बह रहा था जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी सर्जरी की। हालांकि शाहरुख को अब मुंबई देखकर उनके घायल होने की खबरें झूठी लग रही हैं। इस खबर की सच्चाई क्या है, यह तो अब शाहरुख खान या उनसे जुड़ीं आधिकारिक टीम ही बताएगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Video: शाहरुख खान को अमेरिका में लगी चोट! यह खबर झूठी है? वीडियो में देखें कैसी है उनकी हालत

ट्रेंडिंग वीडियो