scriptपठान सेलिब्रेशन, शाहरुख खान का फैंस को तोहफा एक टिकट के साथ दूसरी टिकट फ्री | Shah Rukh Khan One Year Celebrates Huge Success of Pathan Offer On Bookmyshow Buy One Tickets Get One Ticket Free Masterstroke Fans Nostalgic | Patrika News
बॉलीवुड

पठान सेलिब्रेशन, शाहरुख खान का फैंस को तोहफा एक टिकट के साथ दूसरी टिकट फ्री

Pathaan Celebration: शाहरुख खान की फिल्म पठान लगातार बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने अबतक घरेलु बॉक्स ऑफिस पर कुल 528 करोड़ रुपए और वर्ल्डवाइड 1024 करोड़ रुपए का धांसू कलेक्शन कर लिया है। इसी मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को दिया है एक खास तोहफा। एक पठान टिकट के साथ दूसरी टिकट मुफ्त। जानिए कहां और किस दिन देख सकते हैं शोज।

Mar 02, 2023 / 06:06 pm

Anju Chaudhary Bajpai

pathaan_celebration.jpg

Pathaan Celebration Buy One Tickets Get One Ticket Free Offer

Pathaan Offer: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान की सक्सेस को लेकर पूरी स्टारकास्ट बेहद खुश है। इसी खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अब आप फिल्म पठान को एक टिकट पर दूसरी टिकट फ्री के ऑफर में देख सकते हैं। (Buy One Tickets Get One Ticket Free Offer) यह ऑफस अभी कुछ ही घंटे पहले सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। लेकिन यह याद रहे यह ऑफर केवल कुछ ही खास दिनों के लिए मिला है। यह खास ऑफस आपको इस फ्राइडे यानी की 3 मार्च से लेकर 5 मार्च कुछ ही सिनेमाघरों में मिलेगा। चार सालों बाद शाहरुख खान की वापसी जहां एक ओर उनके करियर की अबतक की सबसे कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। तो वहीं दूसरी ओर यह फिल्म बाकी सभी हीरो की फिल्मों पर भारी पड़ती नजर आ रही है। फिल्म की लगातार सक्सेस से सभी बेहद खुश हैं। शाहरुख खान के फैंस तो यह तक कह रहें हैं कि अब शाहरुख खान को बॉक्स ऑफिस से हिला पाना किसी भी हीरो के बस की बात नहीं है।

पठान (Pathan Celebration) का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब रुकने वाला नहीं है। फिल्म (Pathan) में एक्शन हीरो के तौर पर शाहरुख खान को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहें हैं। तो वहीं फिल्म में एक्शन के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का गॉर्जियस और ग्लैमस लुक फैंस को खूब लुभा रहा है। फिल्म में पहली बार एक विलेन के रुप में जॉन अब्राहम (John Abraham) को भी फैंस बेहद पसंद कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में इस खास रोल से शाहरुख खान करेंगे धमाका



फिल्म पठान को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। तो वहीं पठान के बाद से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए उनके फैंस की दीवांगी कहीं ज्यादा बढ़ गई है। यही वजह है कि उनके फैंस फिल्म को सिनेमाघरों में लगातार देख रहें हैं और कुछ फैंस तो ऐसे भी हैं जो फिल्म को एक बार नहीं बल्कि कई बार सिनेमाघरों में जाकर देखना पसंद कर रहें हैं। शाहरुख खान ने भी अपने फैंस की क्रेजीनेस देखते हुए तोहफे के रूप में एक टिकट के साथ दूसरी टिकट का ऑफर दिया है।

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अगर आपने अभीतक एसआरके (SRK) की फिल्म पठान (Pathaan) नहीं देखी है तो आप इसे आप एक टिकट में दो का मजा ले सकते है। यानी की आप पठान की एक टिकट में दो लोग आराम से सिनेमाघर में इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan Movie) को लेकर कु सिनेमाघरों में ऑफर चल रहा है एक टिकट के साथ दूसरी टिकट बिल्कुल फ्री। जी हां आपने सही सुना बुक माई शो ये ऑफर अपनी साइट पर लगातार चला रहा है। यह ऑफर लिमिटेड दिनों के लिए कुछ ही सिनेमाघरों में अवेलेबल है। आप 3 से 5 मार्च तक एक टिकट में दो लोग फिल्म का भरपूर (Buy One Tickets Get One Ticket Free Offer) आनंद ले सकते हैं। बस आपको बुक माई शो पर जाकर (Use Code Pathaan) यूज कोड पठान यूज करना है। पहले आए पहले पाए ऑफर चल रहा है।

यह भी पढ़ें

पठान की बादशाहत, 36वें दिन शाहरुख-दीपिका ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हंगामा



https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पठान सेलिब्रेशन, शाहरुख खान का फैंस को तोहफा एक टिकट के साथ दूसरी टिकट फ्री

ट्रेंडिंग वीडियो