script‘जवान’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू अदाज में दिखे शाहरुख खान | Shah Rukh Khan Film Jawan New Poster Reveals his Dashing look with Gun AK 47 Cigar | Patrika News
बॉलीवुड

‘जवान’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू अदाज में दिखे शाहरुख खान

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की मोस्ट अवोटेड फिल्म ‘जवान’ का एक नया पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर में शाहरुख बड़े ही धांसू अदाज में मुंह में सिगार लिए और हाछ में एके 47 बंदूक लिए नजर आ रहें हैं। फैंस को एक्टर का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है।

Mar 15, 2023 / 03:56 pm

Anju Chaudhary Bajpai

shah_rukh_khan.jpg

Shah Rukh Khan new Look from Jawan Video

Jawan: निर्देशक एटली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ का पहले भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था। पहले पोस्ट में शाहरुख खान खून से लतपथ और पूरे चेहरे पर पट्टी लगाए नजर आए थे। तो वहीं इस नए पोस्टर में शाहरुख खान का लुक एकदम डेसिंग और मस्त लग रहा है। इस नए पोस्टर में किंग खान हाथ में बंदूक लिए और मुंह में सिगार सुलगाते नजर आ रहें हैं। इस नए लुक को देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म में जिसतक का शाहरुख का रोल है वह बिल्कुल उसी अंदाज में नजर आ रहें हैं। इस पोस्ट से पहले शाहरुख खान की ही फिल्म जवान का ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें शाहरुख बेल्ट से गुंडो की धुलाई करते नजर आ रहें थे। इस वीडियो के बाद अब एक नया पोस्ट भी जारी किया जा चुका है जो इंटरनेट पर खलबली मचा रहा है। शाहरुख खान की रफ्तार अब पठान से ताबातोड़ कमाई करने के बाद थमती नजर नहीं आ रही है। फैंस ने तो पहले से ही दावा कर दिया है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान उनकी ‘पठान’ (Pathan) से भी ज्यादा सुपर डुपर हिट जाएगी। जिसकी वजह है उनका फिल्म जवान में नया लुक।

फिल्म जवान में शाहरुख खान का जो नया लुक जारी किया गया है वह बेहद ही शानदार है। इसे देखकर फैंस का कहना है कि ‘शाहरुख खान’ (Shah Rukh Khan) इस नए पोस्टर में अपनी उम्र से कहीं ज्यादा छोटे नजर आ रहें हैं। इस नए पोस्टर (Jawan New Poster) में शाहरुख खान मुंह में सिगार दबाए हुए हैं और साथ ही हाथों में एके 47 (AK 47) लिए हुए है (Shah Rukh Khan with Gun AK 47 Cigar)। शाहरुख ने इस नए पोस्टर में लेदर की ब्लैक जैकेट के साथ जींस और ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ ही बैकराउंड में चारों ओर धुंआ फैला हुआ है। जवान का पहला पोस्टर जहां लोगों को डरा रहा था, तो वहीं यह दूसरा पोस्टर फैंस को काफी अटरैक्टिव लग रहा है।

यह भी पढ़ें

7वें दिन ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का जलवा खत्म, बंद डब्बे में गई रणबीर श्रद्धा कपूर की फिल्म



आपको बता दें कि फिल्म जवान (Film Jawan) में शाहरुख खान के साथ ‘दीपिका पादुकोण’ (Deepika Padukone) फिर से रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगी। वैसे इस फिल्म में दीपिका का एक छोटा सा कैमियो भी होगा। फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं साउथ सिनेमा की मशहूर ‘नयनतारा’ (Nayanthara)। अभीतक यह तह है कि किंग खान की फिल्म जवान 2 जून 2023 को ही रिलीज होगी। क्योंकि जहां पर पहले यह खबरें जोरो पर थी कि फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है, तो वहीं इस नए पोस्टर पर साफ लिखा है कि यह फिल्म 2 जून को ही रिलीज होगी।

https://twitter.com/hashtag/Jawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म पठान से देश विदेश में तहलका मचाने वाले शाहरुख खान अब जवान से धमाका करने के लिए तैयार है। इसके बाद किंग खान फिल्म ‘डंकी’ (Dunki), ‘डॉन 3’ (Don 3) और ‘धूम 4’ (Dhoom 4) से भी अपने फैंस को एंटरटेन करेंगे। शाहरुख और दीपिका की जोड़ी फैंस को फिल्म पठान में बेहद पसंद आई है, तो वहीं फिल्म जवान में भी दीपिका का एक छोटा सा रोल है। फैंस का मानना है कि दीपिका किंन की जिस भी फिल्म में होती है वह फिल्म सुपरहिट होती है। इसके साथ ही आपको बता दें कि साउथ सुपर स्टार ‘विजय थालापट्टी’ (vijay thalapathy) का फिल्म जवान में एक कैमियो होगा। बहरहाल, शाहरुख के फैंस उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें

49वें दिन पठान का कलेक्शन , 50दिनों के ग्लोरियस डेज को शाहरुख खान दीपिका पादुकोण करेंगे सेलिब्रेट



https://twitter.com/RohanGraphicss?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan%F0%93%80%A0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘जवान’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू अदाज में दिखे शाहरुख खान

ट्रेंडिंग वीडियो