scriptShah Rukh Khan ने मांगी Suresh Raina से माफी, वायरल हुई तस्वीर | Shah Rukh Khan apologized to Suresh Raina after kkr won ipl 2024 | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan ने मांगी Suresh Raina से माफी, वायरल हुई तस्वीर

Shah Rukh Khan apologized to Suresh Raina: शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल 2024 के फाइनल को क्वालीफाई कर लिया है। इस दौरान शाहरुख खान क्रिकेटर सुरेश रैना से माफी मांगते हुए नजर आए।

मुंबईMay 22, 2024 / 02:41 pm

Riya Chaube

SHAHRUKH KHAN WITH SURESH RAINA
Shah Rukh Khan IPL 2024 News: सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ आईपीएल 2024 के फाइनल में जाने का जश्न मनाते देखा गया। टीम की जीत के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी तस्वीरें-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


शाहरुख खान ने सुरेश रैना से मांगी माफी

अहमदाबाद में हुए SRH और KKR के मैच में शाहरुख खान की टीम की जीत हुई। शाहरुख खान अपनी टीम (KKR) के साथ जश्न मनाते दिखाई दिए। इस दौरान सुरेश रैना भी स्टेडियम में ही लाइव शो का हिस्सा बने थे, जहां शाहरुख खान शो के बीच में गलती से आ गए। इसके कारण उन्होंने क्रिकेटर सुरेश रैना से माफी मांगी। हालांकि, शाहरुख के इस अंदाज को देख रैना एक बार फिर उनके फैन हो गए।

सुरेश रैना ने की तस्वीर शेयर

सुरेश रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा, “आज हमेशा विनम्र रहने वाले शाहरुख से मिलना अद्भुत था। अपनी सुपरस्टार स्थिति के बावजूद, वह हर बातचीत में विनम्रता दिखाते हुए, अपना जमीन से जुड़ा व्यवहार बनाए रखते हैं। फाइनल में जगह बनाने के लिए केकेआर को बधाई!”

यह भी पढ़ें: सुबह-सुबह जब सपना चौधरी ने किया पोस्ट, लोगों के उड़े होश, तस्वीरें वायरल
SHAHRUKH KHAN WITH SURESH RAINA

सुहाना-अबराम के चेहरे पर दिखी जीत की खुशी

मैच के दौरान शाहरुख अपनी टीम के लिए तालियां बजा रहे थे तो वहीं उनका बेटा अबराम खुशी से उछलता दिखाई दिया। इस दौरान सुहाना भी मैच का लुत्फ उठाती नजर आईं। टीम के फाइनल में क्वालीफाई की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan ने मांगी Suresh Raina से माफी, वायरल हुई तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो