scriptपठान के भूचाल से दूर आपस में लड़ रहें हैं शहजादा और सेल्फी, कार्तिक-अक्षय की फ्लॉप में गिनती | Selfiee Box Office Collection amid Shah Rukh Khan Pathaan day 35 Collection Akshay Kumar Kartik aaryan are Flop Hero | Patrika News
बॉलीवुड

पठान के भूचाल से दूर आपस में लड़ रहें हैं शहजादा और सेल्फी, कार्तिक-अक्षय की फ्लॉप में गिनती

Pathaan vs Selfiee vs Shehzada: 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई से भूचाल ला दिया है, तो वहीं 17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा और 24 फरवरी को रिलीज हुई अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी हो गई है बुरी तरह से फ्लॉप। जिसकी वजह से अब अक्षय-कार्तिक की हो रही है फ्लॉप हीरो में गिनती।

Mar 01, 2023 / 05:26 pm

Anju Chaudhary Bajpai

srk_akki_kartik.jpg

SRK(Pathaan) Akshay (Selfiee) Kartik Aaryan (Shehzada))

Box Office Collection: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ और कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ‘शहजादा’ दोनों ही साउथ फिल्मों की हिंदी रिमेक हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई। सोल्फी-शहजादा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए ट्रोलर्स ने अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की गिनती अब फ्लॉप हीरो में कर दी है। वैसे सेल्फी और शहजादा की ओरिजनल फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबातोड़ कमाई के रिकॉर्ड कायम किए थे। वैसे कुछ लोगों का कहना है कि यह शाहरुख खान के लिए पठान की दीवांगी है जो सिनेमाघरों में किसी और फिल्म को टिकने नहीं दे रही है। पठान ने पहले ही दिन 57 करोड़ का आकड़ा तय कर लिया था। देखा जाए तो सेल्फी और शहजादा फिल्म पठान के कलेक्शन के इर्द-गिर्द भी नजर नहीं आ रहे है। पठान की वर्ल्डवाइड कमाई तो दूर की बात है फिल्म सेल्फी और शहजादा ने अभीतक इसकी कमाई का वन परसेंट भी सफर तय नहीं किया है।
Selfiee And Shehzada box office collection: बॉलीवुड के किंग खान की पठान (Pathaan) के आगे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सेल्फी और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की शहजादा दूर दूर तक नहीं दिखाई दे रही है। हालांकि सेल्फी और शहजादा दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। जहां कार्तिक आर्यन की शहजादा ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 40.5 करोड़ की कमाई कर ली है तो वहीं अक्षय कुमार की सेल्फी ने 17.14 करोड़ की कमाई की है। वहीं अब दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप की गिनती में शामिल होती दिख रही है। इसके साथ ही सेल्फी और शहजादा जैसी फ्लॉप फिल्मों के साथ फ्लॉप हीरो का टैग भी लग गया है।

यह भी पढ़ें

पठान की तूफानी रफ्तार, 35वें दिन बॉक्स ऑफिस के किंग बने शाहरुख खान



फिल्म सेल्फी और शहजादा को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। शुरुआती आंकड़ों पर ध्यान दें तो अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी ने 5वें दिन 1.10 करोड़ की कमाई की है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 12.70 करोड़ हो गई है। वैसे थियेटर में कम लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा मीम्स के जरिए लगातार हो रही है।

https://twitter.com/hashtag/Shehzada?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada) की बात करें तो फिल्म को रिलीज हुए पूरे 12 दिन बीत चुके हैं, जिसके बाद फिल्म ने अबतक 30.2 करोड़ की कमाई की है। वहीं शुरुआती आंकड़ों पर गौर फरमाएं तो फिल्म ने दूसरे मंगलवार को 0.31 करोड़ की कमाई की है, जो कि पहले हफ्ते के मुकाबले बेहद कम है। वहीं इस आंकड़े के बाद सेल्फी और शहजादा एक दूसरे को फ्लॉप साबित होने में टक्कर देते नजर आ रहे हैं। तो वहीं पठान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 527 करोड़ रुपए का धमाकेदार आंकड़ा पार कर लिया है। साथ ही इसके पठान का वर्ल्डवाइ़ड कलेक्शन 1023 करोड़ रुपए का धमाकेदार कलेक्शन किया है। इन सभी आंकड़ों को देखते हुए यही लग रहा है की शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान के साथ ही अब बॉक्स ऑफस के बादशाह भी बन गए हैं। अगले हफ्ते यानी की शुक्रवार 3 फरवरी को रणबीर कपूर (Rambir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘मैं झूठी तू मक्कार’ (Tu Jhooti Mai Makkar) भी रिलीज होने वाली है, जिस पर सभी की नजरें टिकी है।

यह भी पढ़ें

सपना चौधरी-पवन सिंह के भोजपुरी डांस वीडियो ने मचाया हंगामा, 29 मिलियन के मिले ताबातोड़ व्यूज



https://twitter.com/hashtag/Selfiee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पठान के भूचाल से दूर आपस में लड़ रहें हैं शहजादा और सेल्फी, कार्तिक-अक्षय की फ्लॉप में गिनती

ट्रेंडिंग वीडियो