scriptसारा अली खान के कार से उतरते वक्त नीचे खिसके शॉर्ट्स, कैमरे के सामने ही करने लगी एडजस्ट | Sara Ali Khan started adjusting her shorts in front of camera | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान के कार से उतरते वक्त नीचे खिसके शॉर्ट्स, कैमरे के सामने ही करने लगी एडजस्ट

एक्ट्रेस सारा अली खान को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके फैशन सेंस को भी लोग बहुत पसंद करते हैं। वो जो भी ड्रेस पहनती हैं, उनमें वो बहुत सुंदर लगती है।

Feb 01, 2022 / 02:44 pm

Archana Keshri

सारा अली खान के कार से उतरते वक्त नीचे खिसके शॉर्ट्स, कैमरे के सामने ही करने लगी एडजस्ट

सारा अली खान के कार से उतरते वक्त नीचे खिसके शॉर्ट्स, कैमरे के सामने ही करने लगी एडजस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर कभी अपने फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी अपने लूक को लेकर। वो अपने नए-नए लुक्स ट्राई कर अपने फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती रहती हैं। वो अपने फिटनेस को लेकर भी बहुत फ्रीक मंद रहती हैं। हाल ही में उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया। मगर इस दौरान सारा के साथ कुछ ऐसा घटित हुआ जिसका पैपराजी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गई।
वीडियो में सारा जिम के बाहर कार से उतरती हुई नजर आ रहीं हैं, तभी उनकी शॉर्ट्स थोड़ी नीचे खिसक जाती है। जिसके बाद सारा शॉर्ट्स को ऊपर खिसकाते नजर आती हैं। इसके बाद सारा कैमरे के सामने पोज देकर चली जाती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग ने सारा को ट्रोल तो किया ही हैं, लेकि कुछ लोगों ने कमेंट में पैपराजी को भी आड़ें हाथों ले लिया। कमेंट सेक्शन में पैपराजी के ऊपर तंज कसते हुए एक यूजर ने लिखा है कि जब वह अपना शॉर्ट्स फिक्स कर रही हैं तो उनका वीडियो क्यों बना रहे हो, कुछ तो शर्म करो।

यह भी पढ़ें

शादी के बाद पति को छोड़ इस एक्टर को मौनी रॉय किस करती आई नजर

बात करें सारा के वर्क फ्रंट की तो वो आखिरी बार आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया। अब सारा अपनी अगली फिल्म को लेकर व्यस्त हैं, वो इन दिनों विक्की कौशल के साथ एक फिल्म में काम करती दिख रही हैं। उनके फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं थी जिसमें वो विक्की कौशल के साथ इंदौर शहर की सड़कों पर बाइक पर घूम रही हैं।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘पुष्पा’ की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna ने बदली पोजिशन, हुईं Oops मूमेंट का शिकार

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सारा अली खान के कार से उतरते वक्त नीचे खिसके शॉर्ट्स, कैमरे के सामने ही करने लगी एडजस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो