scriptअमिताभ बच्चन की दिवाली पर मां भाई संग पहुंची सारा, मस्ती करते हुए शेयर की तस्वीरें | Sara Ali Khan Shared Diwali Pics On Instagram | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन की दिवाली पर मां भाई संग पहुंची सारा, मस्ती करते हुए शेयर की तस्वीरें

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में मां और भाई संग पहुंची सारा अली खान
पार्टी की तस्वीरें की शेयर

Oct 28, 2019 / 11:47 am

Shweta Dhobhal

sara_ali_khan.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड की न्यू जनरेशन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं सारा अली खान। दिवाली के मौके पर सारा ने भी इस त्यौहार को खूब इंजॉय किया। सारा अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में भी पहुंची। इस पार्टी में सारा अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ आई थी। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बीती रात पार्टी की तस्वीरें शेयर की। इस तस्वीर में सारा मां अमृता के साथ हैं। तस्वीर में अमृता और सारा ने एक जैसे कर्लर के कपड़े पहने हैं।

sara_with_mom.jpg
पार्टी में सारा और इब्राहिम फुल मस्ती के मूड में दिखाई दिए। इब्राहिम ने भी मां और सारा के साथ दिवाली के फेस्टिवल खूब एन्जॉय किया।

sara_with_masti.jpg
पार्टी में सारा के लुक की बात करें तो सारा रेड कर्लर के सूट में दिखाई दी। सारा ने अपने आउटफिट के हिसाब से बहुत लाइट मेकअप किया था। इस पूरे ही लुक में सारा बेहद प्यारी लग रही थी।
sara.jpg

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन की दिवाली पर मां भाई संग पहुंची सारा, मस्ती करते हुए शेयर की तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो