scriptसारा अली खान का दिखा हॉट अंदाज, देखें उनकी तस्वीरें | sara ali khan latest pictures goes viral on instagram | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान का दिखा हॉट अंदाज, देखें उनकी तस्वीरें

हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं।

Dec 22, 2019 / 10:51 pm

Sunita Adhikari

sara_ali_khan.jpg
नई दिल्ली: सारा अली खान का नाम उन एक्ट्रेस में आता है, जिन्होंने बहुत ही कम वक्त में बहुत लोकप्रियता हासिल की है। अभी तक सारा ने केवल दो फिल्में की हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग भारी मात्रा में है। फिल्मों के साथ-साथ सारा अली खान सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
इन तस्वीरों में सारा अली खान ने कलरफुल ड्रेस पहन रखी है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की है। शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है- क्रिसमिस का सीजन शुरू हो चुका है और साथ ही बहुत सारे रंगों का। सारा की इस पोस्ट लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही कई लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन भी दिए हैं।
View this post on Instagram

🌈🍿💓🦄💐🐥🦋🍭🍬🍯🔮🧸

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि सारा अली खान, वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ रीमेक में दिखाई देंगी। ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा सारा की एक और फिल्म रिलीज होने वाली है। ये फिल्म है- आज कल। इसमें उनके साथ त एक्टर कार्तिक आर्यन हैं। कार्तिक आर्यन के साथ सारा की अफेयर की चर्चा खूब जोरों पर थे, लेकिन कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें चल रही थी। लोगों को इंतजार है कि दोनों साथ में कैसे आज कल फिल्म का प्रमोशन करते हैं। आज कल 2020 में रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सारा अली खान का दिखा हॉट अंदाज, देखें उनकी तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो