script‘हीरा मंडी’ का पहला मोशन पोस्टर देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें, सेट देख घूम जाएगा सिर | Sanjay Leela Bhansali film First motion poster of Heera Mandi released Sonakshi Sinha Manisha Koirala, Huma Qureshi and Richa Chadha film | Patrika News
बॉलीवुड

‘हीरा मंडी’ का पहला मोशन पोस्टर देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें, सेट देख घूम जाएगा सिर

Heera Mandi motion poster : लंबे समय से संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरा मंडी’ को लेकर चर्चा में हैं। लोग इस फिल्म का बसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म से एक्ट्रेसेस का पहला लुक सामने आ गया है जो वाकई काबिले तारीफ है।

Feb 18, 2023 / 02:04 pm

Shweta Bajpai

Heera Mandi

Heera Mandi

Heera Mandi motion poster : संजय लीला भंसाली की गिनती बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स में होती है। इनकी फिल्में इनकी भव्यता के लिए जानी जाती हैं। अब जल्द ही डायरेक्टर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरा मंडी’ को लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जो काबिले तारीफ है। भंसारी की इस सीरीज को Netflix पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के पहले लुक को Netflix के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है। इस मोशन पोस्टर में सभी एक्टेसेस रानियों के किरदार में नजर आ रही हैं। इसमें सबसे पहले एंट्री होती है मनीषा कोइराला। वो रानी के अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके बाद अदिति राव हैदरी, हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की झलक दिखाई दे रही है। संजय लीला भंसाली एक प्रमुख स्टार कास्ट के साथ बड़े बजट की फिल्में बनाने के लिए लोकप्रिय हैं जो मोशन पोस्टर में साफ दिखाई दे रहा है।
करीब 200 करोड़ रुपये की लागत से बन रही वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ की कहानी देश के बंटवारे से पहले की है और इसमें कोठों की सियासत, षड्यंत्र और सीनाजोरी के किस्से समेटे गए हैं। सीरीज का पहला सीन मनीषा कोइराला और अदिति राव हैदरी पर फिल्माया गया है।

हुमा कुरैशी ने भंसाली की पिछली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी एक शानदार मुजरा पेश किया था। बताते हैं कि उस गाने को दर्शकों से मिली शानदार वाहवाही के बाद ही हुमा कुरैशी का रोल भी वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ में और महत्वपूर्ण बना दिया है।

यह भी पढ़ें

जल्द टेलीकास्ट होगा कंगना का शो ‘लॉक अप 2’

https://twitter.com/hashtag/Heeramandi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे तो फिल्म का बजट भी काफी लंबा चौड़ा है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज के पहले सीजन का कुल बजट लगभग 200 करोड़ रुपए होगा। हालांकि इसमें संजय लीला भंसाली की फीस भी शामिल है।

इसमें 60-65 करोड़ उनकी फीस के शामिल हैं, जिसका मतलब ये है कि इस सीरीज के लिए वो तकरीबन 60-65 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। खबर आई थी कि इस वेब सीरीज के सेट को बनाने के लिए 700 सेटिंग वर्कर लगे हुए हैं। भंसाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इसकी कहानी 14 पेज की है जिसे उनके दोस्त ने 16 साल पहले दिया था।
https://twitter.com/hashtag/Heeramandi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SanjayLeelaBhansali?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस सीरीस में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेसेस नज़र आएंगी। इस सीरीस के लिए भंसाली ने दिग्गज अभिनेत्री मुमताज को अप्रोच किया था। हालांकि, मुमताज ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था।

उन्हें सीरीज में एक अहम रोल दिया गया था, जिसमें उन्हें एक मुजरा भी करना था। लेकिन मुमताज़ ने यह कहकर सीरीज करने से इनकार कर दिया कि इस उम्र में उनका डांस करना काफी मुश्किल है।

यह भी पढ़ें

एक रील बनाने के लिए एमसी स्टैन वसूलते हैं इतने लाख

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘हीरा मंडी’ का पहला मोशन पोस्टर देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें, सेट देख घूम जाएगा सिर

ट्रेंडिंग वीडियो