scriptसलमान खान ने इन छोटी बड़ी फिल्मों में किया है कैमियो, कुछ के बारे में तो जानते नहीं होंगे आप | Salman Khan has made cameos in these big movies | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान ने इन छोटी बड़ी फिल्मों में किया है कैमियो, कुछ के बारे में तो जानते नहीं होंगे आप

सलमान खान ने किया है ढेर सारी फिल्मों में कैमियो

Oct 28, 2019 / 01:27 pm

Sunita Adhikari

saalman_khan.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में कैमियो का एक अलग ही रिवाज है। कभी छोटी फिल्मों में बड़े स्टार्स का कैमियो होता है ताकि फिल्म हिट हो सके। तो कभी किसी बड़े स्टार्स की फिल्म में किसी दूसरे बड़े स्टार्स की एंट्री करवाई जाती है। ऐसे ही एक्टर्स में सलमान खान का नाम भी शुमार है। सलमान ने कई छोटी बड़ी फिल्मों में कैमियो किया है। आइए बताते हैं आपको उन फिल्मों के बारे में जिनमें सलमान खान ने कैमियो किया है।
सांवरिया

2007 में रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने सांवरिया फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म में सलमान ने कैमियो करते हुए इमाम का किरदार निभाया था, जिसको सोनम कपूर प्यार करती थीं।
अजब प्रेम की गजब कहानी

2009 में एक बार फिर रणबीर कपूर की फिल्म में सलमान खान ने कैमियो किया था। इस फिल्म में रणबीर के साथ कटरीना कैफ भी थीं। फिल्म में सलमान बतौर एक्टर ही नजर आए थे जो रणबीर की मदद करते हैं कटरीना को इम्प्रेस करने के लिए।
तीस मार खान

2010 में अक्षय कुमार, अक्षय खन्ना और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म तीस मार खान रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी लेकिन फिल्म के गाने हिट साबित हुए थे। ऐसे ही फिल्म के एक हिट गाने ‘वल्लाह’ में अक्षय कुमार और कटरीना के साथ सलमान खान भी डांस करते नजर आए थे।
ओम शांति ओम
शाहरुख खान स्टारर फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आई थीं। न सिर्फ फिल्म बल्कि फिल्म के गाने भी सुपरहिट साबित हुए थे। बता दें कि फिल्म के टाइटल ट्रैक में सलमान खान भी नजर आए थे।
बात करें सलमान की आने वाले फिल्म की तो 20 दिसंबर 2019 को सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म दबंग 3 रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान खान ने इन छोटी बड़ी फिल्मों में किया है कैमियो, कुछ के बारे में तो जानते नहीं होंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो