scriptसलमान-गोविंदा के साथ रातोंरात बनीं स्टार, फिर कहां गायब हो गई ये एक्ट्रेस | Salman khan govinda 90s actress rambha career films lifestyle family | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान-गोविंदा के साथ रातोंरात बनीं स्टार, फिर कहां गायब हो गई ये एक्ट्रेस

Salman Khan-Govinda Actress: बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिव्या भारती की हमशक्ल कही जाने वाली 90 दशक की रंभा इन दिनों कहा गायब हो गईं हैं? आइए जानते हैं।

Dec 23, 2023 / 03:52 pm

Kirti Soni

salmaangovinda_actress.jpg

सलमान खान- गोविंदा की एक्ट्रेस

Salman Khan-Govinda Actress: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं रंभा ने साउथ और बॉलीवुड दोनों फिल्म इंडस्ट्री में खूब काम किया है। उन्हे एक्ट्रेस दिव्या भारती की हमशक्ल कहा जाता था। एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर इंडस्ट्री से दुरी बना ली थी और शादी कर घर बसा लिया था। सालों से गायब एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।
क्या है रंभा असली नाम?
साउथ और बॉलीवुड दोनों फिल्म इंडस्ट्री में धाक जमाने वाली फेमस एक्ट्रेस रंभा के बॉलीवुड में एंट्री के चर्चे खूब हुए थे। उन्हे एक्ट्रेस दिव्या भारती की हमशक्ल भी कहा जाता था। एक हादसे में दिव्या की मौत हुई तो उनकी अधूरी फिल्म को रंभा ने ही पूरा किया था। रंभा का असली नाम विजयालक्ष्मी था। एक्ट्रेस ने अपने करियर का शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से किया था। सबसे पहले मलयाली और तेलुगु फिल्मों में नजर आईं थीं। बॉलीवुड और साउथ के अलावा रंभा ने बंगाली, भोजपुरी, अंग्रेजी के साथ साथ टेलिविजन पर भी काम किया है।
सलमान खान- गोविंदा की रही हीरोइन
सलमान खान से लेकर गोविंदा तक के साथ उनकी जोड़ी बनी जो उस समय हिट हुई थी। वो बंधन, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, क्रोध, घरवाली बाहरवाली और जुड़वा जैसी जबरदस्त हिट फिल्मों में दिखीं और दर्शकों का प्यार उन्हें खूब मिला था। समय के साथ रंभा को अच्छे रोल और फिल्में मिलना बंद हो गईं थीं। कुछ समय के बाद जब उनके मन मुताबिक काम मिलना बंद हो गया तो उन्होंने बिजनेसमैन इंद्रकुमार पदमनाथन से शादी कर घर बसा लिया था। शादी करने के बाद रंभा ने भारत छोड़ दिया और वो टोरंटो में शिफ्ट हो गईं। उनकी शादी को 13 साल हो चुके हैं और आज वो तीन बच्चों की मां भी बन चुकी हैं। उनकी 2 बेटियां और एक बेटा है और रंभा अपना सारा समय परिवार के साथ ही बिताती हैं।
rambha.jpg
इन दिनों क्या कर रही हैं रंभा?
एक्ट्रेस रंभा इंडस्ट्री से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो एक्टिव रहती हैं। आये दिन एक्ट्रेस अपने फैमिली के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। 22 दिसंबर 2023 को रंभा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस पती और डॉगी के साथ श्रीलंका में वेकेशन एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज के नीचे एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘विद रानी ऐट नॉर्थन उनी’ इसके साथ एक हार्ट का इमोजी भी लगाया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान-गोविंदा के साथ रातोंरात बनीं स्टार, फिर कहां गायब हो गई ये एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो