scriptSikandar Movie: सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शूरू, सेट से LEAK हुई फोटो | salman khan film sikandar shooting photo leaked on social media before release | Patrika News
बॉलीवुड

Sikandar Movie: सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शूरू, सेट से LEAK हुई फोटो

Salman Khan Film Sikandar Shooting Photo Leaked: सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर सुर्खियों में बने हैं। अब इस फिल्म के सेट से फोटोज लीक हो गई है, जिससे मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है।

मुंबईJun 15, 2024 / 12:47 pm

Gausiya Bano

salman khan film sikandar photo leaked

सलमान खान की ‘सिकंदर’ के सेट से फोटो हुई लीक

Salman Khan Film Sikandar Shooting Photo Leaked: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस के बीच इसे लेकर क्रेज है। सलमान की यह फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसकी जानकारी भाईजान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। हालांकि, रिलीज से पहले ही सिकंदर के सेट से सलमान खान की फोटो लीक हो गई है। इससे मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है जबकि फैंस को काफी खुशी हुई।

‘सिकंदर’ के सेट से सलमान खान की फोटो हुई लीक

‘सिकंदर’ फिल्म में सलमान खान का रोल एंगर साइड वाला बताया जा रहा है। इसे लेकर खबर आई थी कि यह फिल्म राजाओं के परिवार से संबंध रखती है, इसलिए इसमें सलमान का रोल अहंकार और गुस्से वाला होगा। हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें यह दावा किया गया है कि सलमान खान की यह फोटो फिल्म ‘सिकंदर’ के सेट से लीक हुई है। इस फोटो में सलमान खान के साथ एक बच्ची भी नजर आ रही है। हालांकि, यह फोटो फिल्म सिकंदर के सेट से ही लीक हुई है या नहीं, इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें

Urfi Javed ने खुलेआम ओरी को किया KISS, वीडियो देखकर लोग बोले- शादी कर लो

salman khan film sikandar story leaked

फिल्म ‘सिकंदर’ के बारे में

फिल्म ‘सिकंदर’ को साउथ डायरेक्टर ए.आर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। इस फिल्म में सलमान खान की जोड़ी साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ बनी है। दोनों पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आऐंगे। वहीं, फिल्म में विलेन का रोल साउथ एक्टर सत्यराज निभाएंगे। खबर यह भी है कि सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग 2 दिन बाद यानी 18 जून, 2024 से करने वाले हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल यह फोटो ‘सिकंदर’ फिल्म के सेट से हैं या नहीं, इसकी पुख्ता जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें

एक्टर से भी ज्यादा लेती थीं फीस, ब्रेकअप के बाद ताउम्र रहीं कुंवारी, बारात लेकर घर पहुंच गया था फैन

salman khan fuilm sikander

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sikandar Movie: सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शूरू, सेट से LEAK हुई फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो