scriptबजने वाली हैं सलमान खान के घर शहनाई? भाई की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक | Salman khan brother Sohail Khan getting married with girlfriend after 2 years of divorce | Patrika News
बॉलीवुड

बजने वाली हैं सलमान खान के घर शहनाई? भाई की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक

Sohail Khan Girlfriend: अरबान खान के बाद एक बार फिर खान परिवार को नई बहू मिलने वाली है। इस वीडियो को देख फैंस भी खुश हो रहे हैं।

मुंबईSep 10, 2024 / 10:07 am

Priyanka Dagar

Salman khan brother Sohail Khan getting married

Salman khan brother Sohail Khan getting married

Sohail Khan Marriage: सलमान खान के परिवार को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सोहेल खान जल्द शादी करने वाले हैं। एक्टर ने 2 साल पहले अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था और अपनी 24 साल पुरानी शादी को खत्म कर दिया था। अब एक बार फिर सोहेल की जिंदगी में प्यार ने एंट्री मार ली है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। हर कोई इंतजार कर रहा है कि जैसे मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान ने शूरा खान से दूसरी शादी कर है। वैसे ही सोहेल खान भी करने वाले हैं।

सोहेल खान करने जा रहे दूसरी शादी (Salman Khan Brother Sohail Khan)

सोहेल खान (Sohail Khan) का जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह पैपराजी की तरफ से बनाया गया है। इसमें सोहेल एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक रेस्त्रां निकल रहे हैं। इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि सोहेल खान की जिंदगी में एक बार फिर फूल खिल गए हैं। हालांकि अभी तक इस पर कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगी है, पर सोशल मीडिया पर फैंस खान परिवार को बधाइयां दे रहे हैं। फैंस का कहना है कि सोहेल की प्रेमिका जल्द खान परिवार की बहू बनने वाली हैं और सलमान खान (Salman Khan) की जल्द भाभी आने वाली हैं। यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं और हैरान भी हो रहे हैं।

फैंस ने पूछा सलमान खान कब करेंगे शादी

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिख, “सोहेल जी एक बार फिर दूल्हे राजा बनने को तैयार है।” दूसरे ने लिखा, “सलमान खान की शादी हुई नहीं और दोनों भाईयो ने एक-एक शादी कर तलाक लेकर दूसरी शादी की तैयारी में हैं।” तीसरे ने लिखा, “वाह क्या किस्मत हैं खान परिवार की।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर ये मिस्ट्री गर्ल सच में खान परिवार की बहू बनने वाली है तो फिर शूरा खान को एक सहेली मिल जाएगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बजने वाली हैं सलमान खान के घर शहनाई? भाई की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक

ट्रेंडिंग वीडियो