script33 साल बाद बनने जा रहा है Salman khan की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक, लीड रोल में नजर आएगा ये एक्टर | salman khan blockbuster film maine pyar kiya remake star cast revealed | Patrika News
बॉलीवुड

33 साल बाद बनने जा रहा है Salman khan की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक, लीड रोल में नजर आएगा ये एक्टर

कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो चाहे कितनी भी पुरानी क्यों न हो जाएं, लेकिन हमारी फेवरेट लिस्ट में हमेशा शुमार रहती हैं। इनमें से ही एक है 33 साल पहले आई सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)। इस फिल्म का खूब सराहना मिली थी और इसके गाने आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है।

Jul 18, 2022 / 04:36 pm

Shweta Bajpai

salman khan blockbuster film maine pyar kiya remake star cast revealed

salman khan blockbuster film maine pyar kiya remake star cast revealed

खबर है फिल्म का रीमेक बनने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है और खबर है कि मेकर्स ने फिल्म में लीड रोल के बारे में भी सोच लिया है और मजे की बात ये है कि 33 साल बाद भी इस फल्म के लिए सलमान खान को ही अप्रोच किया गया है।
फिल्म में सलमान खान के अलावा दो और हीरो नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म को पुराने डायरेक्टर यानी बड़जात्या ही डायरेक्ट करेंगे। सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री की ‘मैंने प्यार किया’ के रीमेक का क्या नाम होगा, इसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म के नाम जल्द ही खुलासा होने वाला है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1548986837548830720?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री की ये फिल्म 1989 में आई थी। फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री की खूबसूरत लव स्टोरी देखने को मिली थी। इस फिल्म ने सलमान खान और भाग्यश्री की किस्मत को बदल कर रख दिया था। फैंस को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी, जिस वजह से दोनों ही कलाकार रातों-रात स्टार बन गए थे। हालांकि इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने बड़े पर्दे से दूरी बन ली थी।
भाग्यश्री शादी के बाद ‘घर आया मेरा परदेसी’, ‘सौतन की सौतन’, ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘रेड अलर्ट: द वॉर इन’, ‘सीताराम कल्याण’, और ‘थलाइवी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। भाग्यश्री ने साल 1990 में हिमालय दासानी से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं बेटा अभिमन्यु दासानी और बेटी अवंतिका दासानी है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 33 साल बाद बनने जा रहा है Salman khan की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक, लीड रोल में नजर आएगा ये एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो