scriptअरबाज खान की शादी में सलमान ‘भाईजान’ की धमाकेदार एंट्री, वीडियो आया सामने; जलवा तो देखो | Salman Khan arrives at brother Arbaaz Khan and Shura khan wedding | Patrika News
बॉलीवुड

अरबाज खान की शादी में सलमान ‘भाईजान’ की धमाकेदार एंट्री, वीडियो आया सामने; जलवा तो देखो

Arbaaz Khan-Shura Khan wedding: एक्टर अरबाज खान की दूसरी शादी में बेटा अरहान, भाई सलमान खान, माता-पिता सलीम खान-सलमा, रवीना टंडन उत्सव में शामिल हुए।

Dec 25, 2023 / 09:00 am

Krishna Pandey

arbaaz_khan_shura_khan_nikah_with_salman_khan.jpg

अरबाज खान ने 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट Shura Khan से निकाह कर लिया।

Arbaaz Khan Wedding: एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) इस वक्त अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में है। पिछले दो दिन से लगातार एक्टर की शादी की खबरें मीडिया में छाई हुई थी।

24 दिसंबर की दोपहर एक्टर अपनी बहन अर्पिता खान के घर के बाहर स्पॉट हुए। कहा जा रहा था इस कपल की शादी अर्पिता खान के घर पर ही होने वाली है। इसके बाद रवीना टंडन ने सबसे नवविवाहित अरबाज खान और शूरा खान को 24 दिसंबर को उनकी शादी की बधाई दी।
यह भी पढ़ें

Arbaaz Khan-Shura Khan wedding: अरबाज खान ने शूरा खान से किया निकाह, रवीना टंडन ने दी सबसे पहले बधाई

कपल ने 24 दिसंबर को परिवार और दोस्तों की मौदूजगी में निकाह किया है। कपल के निकाह में परिवार के अलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए हैं।

मुंबई में हुए इस कार्यक्रम में सलमनान खान की अपनी बहन अर्पिता खान के घर के बाहर स्पॉट हुए। जब सलमान खान अपने भाई की शादी में शरीक होने पहुंचे उस समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
यह भी पढ़ें

56 साल के अरबाज खान ने तीसरी गर्लफ्रेंड से की शादी, निकाह से पहले दुल्हन की हिजाब में पहली तस्वीर आई सामने

आप भी देखें सलमान खान की घर में एंट्री का वीडियो

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अरहान खान भी पहुंचे बुआ के घर
अरबाज खान की शादी में उनके बेटे अरहान खान भी अर्पिता खान के घर पहुंचे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अरबाज खान की शादी में सलमान ‘भाईजान’ की धमाकेदार एंट्री, वीडियो आया सामने; जलवा तो देखो

ट्रेंडिंग वीडियो