script35 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में लगेगी सलमान खान-भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, ये है रिलीज डेट | Salman Khan and Bhagyashree starrer Maine Pyar Kiya is going to be released again after 35 years | Patrika News
बॉलीवुड

35 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में लगेगी सलमान खान-भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, ये है रिलीज डेट

Maine Pyar Kiya: 35 साल बाद फिर से रिलीज होने जा रही है सलमान खान-भाग्यश्री की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया। यहां जानिए पूरी डिटेल्स।

मुंबईAug 19, 2024 / 02:00 pm

Jaiprakash Gupta

Salman Khan and Bhagyashree starrer Maine Pyar Kiya is going to be released again after 35 years
Salman Khan and Bhagyashree: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री भाग्यश्री की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ 35 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सलमान खान की डेब्यू फिल्म

Salman Khan and Bhagyashree
राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) वर्ष 1989 में प्रदर्शित हुयी थी। बतौर मुख्य अभिनेता सलमान खान की ये पहली फिल्म थी। भाग्यश्री ने भी इसी फिल्म से अपने सिने करियर की शुरुआत की थी।
यह भी पढ़ें

The Raja Saab Update: प्रभास की ‘द राजा साहब’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, पहली बार बनी जोड़ी

मैने प्यार किया इस दिन होगी फिर से रिलीज

राजश्री प्रोडक्शन ने ‘मैंने प्यार किया’ को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है। राजश्री फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि ‘मैंने प्यार किया’ को थिएटर्स में दोबारा रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘मैने प्यार किया’ 23 अगस्त को पीवीआर और सिनेपॉलिस में रिलीज की जाएगी।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कई ऑडिशन के बाद सलमान को ‘मैंने प्यार किया’ में मुख्य भूमिका के लिए चुना गया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री भी थीं। जहां सलमान फिल्म स्टार बने रहे और 1990 के दशक में कई हिट फिल्मों में नजर आए, वहीं भाग्यश्री ने निजी कारणों के चलते फिल्मों से ब्रेक ले लिया।
यह भी पढ़ें

सुरों के बादशाह खय्याम फौजी बनते-बनते बन गए संगीतकार, Rekha के बारे में कही थी ये बात

सलमान खान की अपकमिंग मूवी

हालांकि वो आजकल कुछ फिल्मों में नजर आने लगी हैं। आखिरी बार उन्हें सलमान खान की ही मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी ‘सिकंदर’ को लेकर चर्चा में हैं। इसकी शूटिंग फिलहाल चल रही

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 35 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में लगेगी सलमान खान-भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, ये है रिलीज डेट

ट्रेंडिंग वीडियो