scriptआयशा टाकिया को पहचानना हुआ मुश्किल, नई फोटो से फैंस का चकराया माथा | Salman khan actress Ayesha Takia latest photo share fans not recognised shocked | Patrika News
बॉलीवुड

आयशा टाकिया को पहचानना हुआ मुश्किल, नई फोटो से फैंस का चकराया माथा

Ayesha Takia New Photo: सलमान खान की हीरोइन आयशा टाकिया को देखकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है।

मुंबईAug 22, 2024 / 12:54 pm

Priyanka Dagar

Ayesha Takia latest photo share

Ayesha Takia latest photo share

Ayesha Takia New Photo: बॉलीवुड एक्टर आयशा टाकिया अपनी सर्जरी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। हर तरफ उनकी नई फोटो ने तहलका मचाया हुआ है। उनके चाहने वाले ही उनको पहचान नहीं पा रहे हैं। आयशा टाकिया सलमान खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म वांटेड में उनके साथ लीड रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में अलग पहचान मिली थी। अक्सर आयशा टाकिया को देखकर सोशल मीडिया पर खबरें ट्रेंड होती थी कि उन्होंने अपने होंठो की सर्जरी करवाई हैं, पहले उनके फैंस को यकीन नहीं था, पर अब उनकी नई फोटो देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

आयशा टाकिया को नई फोटो में पहचानना हुआ मुश्किल (Ayesha Takia New Photo)

आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। उन्होंने गुलाबी टोन मेकअप किया हुआ है नीली और सुनहरी साड़ी पहनी हुई है। फोटो में एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। साथ ही उनकी बैंग्स उनके चेहरे को खूबसूरती से सजा रही थीं। वह जितनी सुंदर नजर आ रही हैं, उतना ही उन्हें देखकर हर कोई हैरत में आ गया है। हर कोई कह रहा है कि नहीं ये आयशा टाकिया नहीं हो सकतीं। अब इस फोटो को देखकर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।
Ayesha Takia New Photo
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ये आयशा टाकिया बिल्कुल नहीं हो सकती।” दूसरे ने लिखा, इन्होंने पहले भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई थीं और एक बार फिर करवाई है।” तीसरे ने लिखा, ये तस्वीर अचानक मेरे सामने आ गई और मैं उन्हें पहचान नहीं पाया।” चौथे ने लिखा, क्या ये सच में आयशा टाकिया की असली तस्वीर है, पर कैसे वो इतनी कैसे बदल सकती हैं।” एक और यूजर ने लिखा, मैं उनसे प्यार करता था। दिल मांगे और टार्जन में वह मुझे बेहद पसंद आई थीं।” एक यूजर ने लिखा कि तुम एक समय में बॉलीवुड की क्वीन थी और तुम मेरा क्रश थीं।”
यह भी पढ़ें

सोनाक्षी ने जहीर से शादी के 60 दिनों में लिया बड़ा फैसला, फैंस बोले- अब ये रिश्ता…

आयशा टाकिया ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। उनकी खूबसूरती और एक्टिंग की तारीफ हर तरफ होती थी। जिस समय आयशा कामयाबी चूम रही थीं उसी समय वह इंडस्ट्री से दूर हो हई। आयशा ने 2009 में बिजनेसमैन फरहान आज़मी के साथ महज 23 साल की उम्र में शादी कर ली थी और कुछ समय बाद उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आयशा टाकिया को पहचानना हुआ मुश्किल, नई फोटो से फैंस का चकराया माथा

ट्रेंडिंग वीडियो