scriptसड़क पर मां की लाश के आगे बैठे रो रही थीं सलमान खान की बहन अर्पिता, ऐसे बनीं खान परिवार की बेटी | saleem khan adopted arpita from the road after her mother death | Patrika News
बॉलीवुड

सड़क पर मां की लाश के आगे बैठे रो रही थीं सलमान खान की बहन अर्पिता, ऐसे बनीं खान परिवार की बेटी

खान परिवार की राजकुमारी हैं अर्पिता
सलीम ने लिया था गोद

 

Nov 20, 2019 / 05:11 pm

Sunita Adhikari

arpita_khannn_.jpeg

,,

नई दिल्ली: सलमान खान की अपनी छोटी बहन अर्पिता पर जान छिड़कते हैं। यहां तक कि पूरा खान परिवार अर्पिता से बेहद प्यार करता है। हाल ही में अर्पिता ने अपनी पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। अर्पिता ने 18 नवंबर 2014 को आयुष शर्मा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2013 में एक पार्टी में हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्पिता की एंट्री खान परिवार में कैसे हुई थी?
यह भी पढ़ें

बेटे अरहान के लिए अर्जुन कपूर को छोड़ एक बार फिर अरबाज के साथ आईं मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें

arpita_khann.jpeg
दरअसल, सलीम खान की दूसरी बीवी हेलन ने अर्पिता को सड़क पर देखा और गोद ले लिया। सलीम खान ने अर्पिता को उस समय अडॉप्ट किया था जब उनकी मां की मुंबई की सड़क पर मौत हो गई थी। अर्पिता अपनी मां के मृत शरीर के पास बैठे रो रही थीं। तभी सलीम और हेलन की नजर अर्पिता पर गई और उसी वक्त दोनों ने अर्पिता को अडॉप्ट कर लिया। इसके बाद अर्पिता खान परिवार में किसी राजकुमारी की तरह रही हैं।
यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस के प्यार में पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए तैयार थे गोविंदा

arpita_khan_2.jpeg
अर्पिता ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से की है। इसके बाद उन्होंने फैशन कोर्स करने के लिए लंदन स्कूल ऑफ फैशन में दाखिला ले लिया। वापस आकर उन्होंने यहीं पर एक इंटीरियर डिजायनर फर्म में नौकरी की। खान परिवार में रहकर भी अर्पिता बिल्कुल सादगी में रहीं। लाइमलाइट से दूर अर्पिता एक सिम्पल लाइफ जीती हैं। 2014 में अर्पिता ने अपने से एक साल छोटे आयुष शर्मा से शादी कर ली थी। आयुष हिमाचल प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से तालुक रखते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सड़क पर मां की लाश के आगे बैठे रो रही थीं सलमान खान की बहन अर्पिता, ऐसे बनीं खान परिवार की बेटी

ट्रेंडिंग वीडियो