scriptप्रभास की ‘सालार’ बनी साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर ‘डंकी’ को गिराया धड़ाम | Salaar box office collection day 1 prediction prabhas film surpassed s | Patrika News
बॉलीवुड

प्रभास की ‘सालार’ बनी साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर ‘डंकी’ को गिराया धड़ाम

Salaar Box Office Collection Day 1 Prediction: प्रभास की ‘सालार’ ने धुआंधार ओपनिंग की है। ‘सालार’ साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

Dec 22, 2023 / 05:03 pm

Kirti Soni

salaar_box_office_collection_day_1_prediction.jpg
Salaar Box Office Collection Day 1 Prediction: प्रभास की मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘सालार: पार्ट-1 सीजफायर’ शुक्रवार, 22 दिसंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म का शाहरुख खान की ‘डंकी’ के साथ बड़ा क्लैश हुआ है। दोनों ही फिल्मों का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है लेकिन कमाई के मामले में सालार ने आते ही ‘डंकी’ को पछाड़ दिया है।

यह भी पढ़ें

‘पठान’, ‘जवान’ के बाद ‘डंकी’, 5 साल बाद लौटे शाहरुख ने 2023 में लगाई हैट्रिक, जानें किंग खान की तीनों फिल्मों की कमाई

‘सालार’ ने कितने करोड़ से की ओपनिंग?
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ अपनी रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ की ऐतिहासिक ओपनिंग की है। ये अर्ली एस्टीमेट है ऑफिशियल डाटा आने के बाद इन नंबर्स में थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है।
ऑरमैक्स मीडिया ने भी सालार की कमाई के आँकड़े जारी किए हैं। इनकी रिपोर्ट के मुताबिक सालार पार्ट वन ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस 116 करोड़ की कमाई कर ली है। सालार के तेलुगु वर्जन ने सबसे ज्यादा 71 करोड़ की कमाई की है।बाकी लैंग्वेज ने 45 करोड़ के आस पास कमाई की है।
सालार’ स्टार कास्ट
सालार का निर्देशन केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है और इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ‘सालार’ में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू ने अहम रोल प्ले किया है।
https://youtu.be/_r5j5Zz0SOk

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रभास की ‘सालार’ बनी साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर ‘डंकी’ को गिराया धड़ाम

ट्रेंडिंग वीडियो