scriptSaif Ali Khan को Sara-Ibrahim से मिलने की नहीं थी इजाजत, पर्स में फोटो रखकर रोते थे | saif ali khan revealed how he was not allowed to meet sara and ibrahim | Patrika News
बॉलीवुड

Saif Ali Khan को Sara-Ibrahim से मिलने की नहीं थी इजाजत, पर्स में फोटो रखकर रोते थे

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया अपने दिल का दर्द
कहा- सारा-इब्राहिम से मिलने की नहीं थी इजाज़त
बच्चों की फोटो पर्स में रखकर रोते थे सैफ

May 11, 2020 / 07:09 pm

Neha Gupta

Saif Ali Khan with Children

Saif Ali Khan with Children

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा हो रही है। दरअसल, मदर्स डे पर जब सभी मांओं की बात हो रही थी तो सैफ के एक पुराने इंटरव्यू से ये बात भी सामने आई कि वो भी एक वक्त पर बच्चों को लिए तड़पते थे लेकिन उनसे मिलने की उन्हें परमिशन नहीं थी। ये बात उस समय की है जब सैफ से अमृता का तलाक हो रहा था, दोनों का केस कोर्ट में था। उस दौरान सैफ के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अपना दर्द एक इंटरव्यू में बयां किया था।

सैफ ने बताया था कि अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक के बाद चीजें बहुत मुश्किल हो गई थी। उन्हें अपने बच्चों से मिलने नहीं दिया जाता था। वो बेटे इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) की फोटो अपने पर्स में रखते थे और उसे देखकर खूब रोते थे। ऐसा इसलिए था क्योंकि उन्हें बुरा पति और नकारा पिता समझा जाता था, उन्होंने समझाने की बहुत कोशिश की थी कि ऐसा नहीं है। उस वक्त सारा अली खान (Sara Ali Khan) 10 और इब्राहिम 4 साल के थे।

View this post on Instagram

Saturday Mood: Morocco ’09 💯

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

उन्होंने आगे कहा- मुझे बच्चों से मिलने की अनुमति नहीं थी क्योंकि उन्हें ऐसा लगता था कि मेरी जिंदगी में जो महिला थी वो मेरे बच्चों को उनकी मां के खिलाफ भड़का सकती थी। तलाक के दौरान मैंने अमृता को 5 करोड़ रुपये देने का वादा भी किया था। जिसमें से 2.5 करोड़ मैं पहले ही दे चुका हूं। मैं शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास इतने पैसे भी नहीं थे लेकिन फिर भी मैंने वादा किया कि मैं पूरी रकम चुकाऊंगा। खैर अब सैफ की उनके बच्चों के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है। सारा और इब्राहिम पापा सैफ के साथ कई बार स्पॉट किए जाते रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Saif Ali Khan को Sara-Ibrahim से मिलने की नहीं थी इजाजत, पर्स में फोटो रखकर रोते थे

ट्रेंडिंग वीडियो