scriptवेलेंटाइन वीक से पहले रिलीज हुआ सचेत-परंपरा का रोमांटिक गाना, बचपन के प्यार की कहानी कर देगी रोमांचित | Sachet Parampara romantic song released before Valentine week | Patrika News
बॉलीवुड

वेलेंटाइन वीक से पहले रिलीज हुआ सचेत-परंपरा का रोमांटिक गाना, बचपन के प्यार की कहानी कर देगी रोमांचित

इस साल वेलेंटाइन वीक में आपके प्यार के एहसास को और बेहतर बनाने के लिए। सचेत-परंपरा अपना गाना ‘प्यार बन गए’ लेकर आए हैं। आइए जानते हैं इस गीत के बारे में।

Feb 05, 2024 / 07:45 pm

Suvesh Shukla

Sachet Parampara romantic song released before Valentine week

Sachet-Parampara new song Pyar Ban Gaye

इस वेलेंटाइन वीक से पहले सोशल मीडिया से लाइमलाइट में आए म्यूजिक कंपोजर सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने एक रोमांटिक गाना ‘प्यार बन गए’ जारी किया है। यह गाना आपके वेलेंटाइन वीक को और भी रोमांटिक बना देगा।
रोहित जि‍न्जुर्के और करिश्मा शर्मा पर फिल्माया गया यह रोमांटिक गाना वेलेंटाइन डे के लिए बेहतर पसंद साबित हो रहा है। सचेत और परंपरा ने ट्रैक को गाने के साथ संगीतबद्ध भी किया है। इसके बोल सईद कादरी ने लिखे हैं।
यह भी पढ़ें

‘बेबी जॉन’ के टीजर में दिखा वरूण धवन का माफिया अवतार, एक्शन का मिलेगा फुल डोज

हम दोनों बेहद रोमांटिक है
गाने के बारे में बात करते हुए सचेत और परंपरा ने कहा, “हम दोनों बेहद रोमांटिक हैं, और यह संगीत की एक शैली है जिसे हम पसंद करते हैं। ‘प्यार बन गए’ में बचपन के प्यार की कहानी को खूबसूरती से दिखाया गया है।”
वहीं गाने में किरदार निभाने वाले रोहित ने कहा कि ”गाना ‘प्यार बन गए’ बेहद खूबसूरत है। गाने को जिस तरह से फिल्माया गया है, वह आपके दिल को छू जाएगा। इस खूबसूरत गाने के लिए सचेत, परंपरा और एक अद्भुत सह-कलाकार होने के लिए करिश्मा को धन्यवाद।”

गाने में है प्यार का एहसास
वहीं गाने को लेकर करिश्मा ने कहा कि ‘प्यार बन गए’ के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको प्यार का एहसास करा देगा। यह प्यार का महीना है। यह गाना प्यारी लव स्टोरी के साथ इतना अच्छा लगता है कि आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे। अपने लिखे गाने के लिए गीतकार सईद ने कहा, “यह गीत शुद्ध प्रेम को परिभाषित करता है। ‘प्यार बन गए’ टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है।
https://youtu.be/lTG0dqoy-9E

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / वेलेंटाइन वीक से पहले रिलीज हुआ सचेत-परंपरा का रोमांटिक गाना, बचपन के प्यार की कहानी कर देगी रोमांचित

ट्रेंडिंग वीडियो