scriptShraddha Kapoor को लाइक करता है ये एक्टर, खुलेआम किया इजहार, अब राहुल मोदी का क्या होगा? | Rohit Saraf talks about his crush on Shraddha Kapoor Amid Dating Rumours With Rahul Mody | Patrika News
बॉलीवुड

Shraddha Kapoor को लाइक करता है ये एक्टर, खुलेआम किया इजहार, अब राहुल मोदी का क्या होगा?

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर पर है इस बॉलीवुड एक्टर को क्रश। इसने सबके सामने कर दिया कुबूल, जानिए कौन है ये एक्टर।

मुंबईJun 19, 2024 / 05:38 pm

Jaiprakash Gupta

Rohit Saraf talks about his crush on Shraddha Kapoor Amid Dating Rumours With Rahul Mody
Shraddha Kapoor: बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। एक्ट्रेस ने बुधवार की सुबह अपने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी संग एक फोटो साझा कर उनके रिलेशनशिप में होने के संकेत दिए।

वहीं इसी बीच एक एक्टर ने श्रद्धा कपूर को अपना क्रश बता डाला और खुलेआम उन्हें नेशनल क्रश की उपाधि दे दी।
Shraddha Kapoor Love Life
बात हो रही है ‘द स्काई इज पिंक’ और ‘लूडो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर रोहित सराफ (Rohit Saraf) की। वो आजकल अपनी आने वाली फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड का प्रमोशन कर रहे हैं। इसमें पश्मीना रोशन, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल जैसे स्टार्स भी हैं।
यह भी पढ़ें Indian 2: कमल हासन की मूवी पर आया लेटेस्ट अपडेट, जानिए किस दिन ‘इंडियन-2’ वर्ल्ड वाइड होगी रिलीज?

श्रद्धा कपूर है क्रश

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि रियल लाइफ में उन्हें किसी पर क्रश है। रोहित ने इसका जवाब देते हुए श्रद्धा कपूर का नाम लिया। एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा- “अभी, मुझे वास्तव में श्रद्धा कपूर पर क्रश है।”
Shraddha Kapoor Love Life

यह भी पढ़ें अल्लू अर्जुन को छोड़ बॉलीवुड के इस खान के साथ फिल्म बनाएंगे एटली, ‘जवान’ से भी तगड़ी होगी मूवी
उन्होंने एक इंसीडेंट को याद करते हुए बताया कि श्रद्धा ने हाल ही में एक सेल्फी पोस्ट की थी और उसके साथ उनकी फिल्म का गाना ‘सोनी सोनी’ भी लगाया था। रोहित ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी पोस्ट शेयर की थी।

यह भी पढ़ें जाह्नवी कपूर की बहन Khushi Kapoor ने बताया कैसी होती है परफेक्ट डेट, इस एक्टर के साथ जुड़ चुका है नाम

3 घंटे तक नहीं आई नींद

एक्टर ने बताया कि श्रद्धा ने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट किया और उन्हें टैग करते हुए लिखा, “किलर मूव्स।” रोहित सराफ ने आगे बताया कि तुरंत उन्होंने एक्ट्रेस को थैंक्स कहा और उस दिन वो 3 घंटे तक सो ही नहीं पाए थे।

रोहित सराफ की अपकमिंग फिल्म

ishq vishk rebound

वर्क फ्रंट की बात करें तो रोहित की नई फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ (Ishq Vishk Rebound) 21 जून को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा उनके पास जान्हवी कपूर और वरुण धवन की आने वाली फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

मगर नेशनल क्रश वाली बात कह कर रोहित ने राहुल मोदी (Rahul Mody) को टेंशन में ला दिया होगा। श्रद्धा और उनका रिलेशनशिप नया-नया जो शुरू हुआ है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shraddha Kapoor को लाइक करता है ये एक्टर, खुलेआम किया इजहार, अब राहुल मोदी का क्या होगा?

ट्रेंडिंग वीडियो