scriptमाथे पर टीका मांग में सिंदूर, 68 साल की उम्र में रेखा एक बार फिर लगी कयामत, अंबानी पार्टी में पहुंची तो होने लगी चर्चा | Rekha attends Nita Ambani and Mukesh Ambani Ganesh Chaturthi puja | Patrika News
बॉलीवुड

माथे पर टीका मांग में सिंदूर, 68 साल की उम्र में रेखा एक बार फिर लगी कयामत, अंबानी पार्टी में पहुंची तो होने लगी चर्चा

Rekha Reached Ambani Ganesh Chaturthi 2023: रेखा सज धजकर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं। सोशल मीडिया पर उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

Sep 20, 2023 / 04:12 pm

Adarsh Shivam

rekha_attends_nita_ambani_and_mukesh_ambani_ganesh_chaturthi_puja_.jpg

रेखा

Rekha Reached Ambani Ganesh Chaturthi 2023: अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी पर पार्टी रखा जहां बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटी पहुंचे। इसी दौरान बप्पा का स्वागत करने एंटीलिया पहुंचीं तो उनके लुक को देखकर हर कोई मंत्र मुग्ध हो गया। इस खास मौके पर रेखा मरून कलर के चौड़े गोल्डन कलर वाले बॉर्डर की साड़ी पहनी हुई नजर आईं।
कैमरे के सामने कयामत लगी रेखा
इस दौरान रेखा के हाथ में ऑफ व्हाइट कलर का पोटली वाला पर्स, गले में हैवी चोकर नेकलेस, कान में बड़े-बड़े झुमके और मांग टीका लगाए नजर आईं। इस लुक में रेखा जैसे ही पैपराजी के सामने आईं तो वो लोग भी रेखा के इस कयामत वाले लुक को कैमरे में कैद करने से नहीं रह पाए।
रेखा ने मारी जबरदस्त एंट्री
रेखा के इस कयामत लुक को जिस जिसने भी देखा वो उनके इस अंदाज का दीवाने हो गए। सितारों से सजी इस पार्टी कई सितारे नजर आए लेकिन रेखा के लुक के आगे सभी का हुस्न सामने आए वीडियो और फोटोज में कम लग रहा है। रेखा ने इस तरह से जबरदस्त एंट्री मारी की उनके लुक के चर्चे सब तरफ हो रहे हैं।


rekha_attends_nita_ambani_and_mukesh_ambani_ganesh_chaturthi.jpg
यह भी पढ़ें

गणेश चतुर्थी पर ‘जवान’ ने किया कमाल, फिल्म ने की 500 करोड़ के क्लब में एंट्री, जानें 13वें दिन का कलेक्शन



रेखा के अलावा नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के घर कई दिग्गज सितारे पहुंचे। जिसमें शाहरुख खान पूरे परिवार सहित, ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान, अजय देवगन, रोहित शेट्टी, पूजा हेगड़े, खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर के अलावा कई और सितारे बप्पा से आशीर्वाद लेने पहुंचे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / माथे पर टीका मांग में सिंदूर, 68 साल की उम्र में रेखा एक बार फिर लगी कयामत, अंबानी पार्टी में पहुंची तो होने लगी चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो