scriptशोरूम में दीपिका के लिए लेडीज बैग खरीदने पहुंचे रणवीर सिंह, फैन ने पूछा- भाभी कहां हैं? देखें Video | Ranveer singh window shopping for deepika padukone video viral | Patrika News
बॉलीवुड

शोरूम में दीपिका के लिए लेडीज बैग खरीदने पहुंचे रणवीर सिंह, फैन ने पूछा- भाभी कहां हैं? देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका के लिए की शॉपिंग
शोरूम में लेडीज बैग देखते हुए दिखाई दिए रणवीर
फैन ने पूछा- दीपिका (Deepika Padukone) कहां हैं?

Dec 30, 2019 / 05:20 pm

Neha Gupta

bg5kgo2g_ranveer-singh_625x300_30_december_19.jpg

ranveer singh

नई दिल्ली | नए साल बेहद करीब है ऐसे में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) वाइफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए खास गिफ्ट लेते हुए नज़र आए। दीपिका आजकल अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। तो वहीं रणवीर सिंह उनके लिए शॉपिंग करते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर रणवीर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जहां वो एक शोरुम में विंडो शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणवीर के साथ उनकी बहन रीतिका भी दिखाई दीं। यानी वो अपनी सिस्टर से दीपिका को गिफ्ट देने में मदद ले रहे हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शोरूम में लेडीज बैग देख रहे थे। रणवीर लेडीज़ बैग को गौर से देख रहे हैं कि दीपिका को कौन सा पसंद आएगा। इस दौरान शोरूम में कई फैंस भी मौजूद से जिनसे रणवीर हैलो भी करते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रणवीर ने वाइट टीशर्ट और रेड कैप पहनी हुई है। रणवीर सिंह को अकेला देखकर फैंस ने उनसे ये भी पूछ डाला कि दीपिका कहां हैं? दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह अक्सर साथ में ही शॉपिंग के लिए जाते हैं। ऐसे में रणवीर इस बार मस्तानी को गिफ्ट देकर सरप्राइज़ देने का प्लान बना रहे हैं।

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 अगले साल रिलीज़ होगी जिसमें दीपिका पादुकोण भी उनके साथ नज़र आएंगी। वहीं दीपिका (Deepika Padukone) अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिज़ी हैं। हाल ही में वो कपिल शर्मा शो में भी पहुंची थीं जहां उन्होंने खूब मस्ती भी की। साथ ही कपिल को पापा बनने की ढेरों बधाइयां भी दीं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शोरूम में दीपिका के लिए लेडीज बैग खरीदने पहुंचे रणवीर सिंह, फैन ने पूछा- भाभी कहां हैं? देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो