scriptलॉकडाउन के बीच Ranveer Singh को सूझा गैंग्स्टा पार्टी का ख्याल, फोटो शेयर कर दिखाया ड्रिंक और चिकन | Ranveer singh shared cartoon photo of gangsta party on instagram | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच Ranveer Singh को सूझा गैंग्स्टा पार्टी का ख्याल, फोटो शेयर कर दिखाया ड्रिंक और चिकन

लॉकडाउन (Lockdown) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गैंग्स्टा पार्टी की तस्वीर आई सामने
फोटो में दिखा ड्रिंक, चिकन और कुछ विलन
लॉकडाउन के बीच रणवीर की मस्ती है जारी

May 11, 2020 / 04:55 pm

Neha Gupta

Ranveer Singh

Ranveer Singh

नई दिल्ली | लॉकडाउन (Lockdown) के बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल घर पर अपना पूरा टाइम बिता रहे हैं। ऐसे में उन्हें शायद पार्टी का ख्याल सता रहा है, इसीलिए उन्होंने एक तस्वीर साझा की है। जिसमें बॉलीवुड के कुछ विलन नजर आ रहे हैं, साथ में रणवीर खिलजी वाले लुक में दिखाई पड़ रहे हैं। सोफे पर बैठे खिलजी चिकन का लुत्फ उठा रहे हैं और इस पार्टी को नाम दिया गया है गैंग्स्टा पार्टी (Gangsta Party)। रणवीर की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Ain’t nuin but a gangsta party 🤣

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दरअसल, रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो साझा की है जो उनकी क्रिएटिवी से निकली है। ये एक कार्टून पिक्चर है जिसमें बॉलीवुड के कई पुराने-नए विलन नजर आ रहे हैं। फोटो में शोले के गब्बर और अग्निपथ से कांचा के बीच हैंड फाइट चल रही है। वहीं फिल्म पद्मावत (Padmavat) के खिलजी सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। मिस्टर इंडिया के मोगैम्बो और अंदाज अपना अपना से क्राइम मास्टर गोगो हैंड फाइट को एक साथ इंजॉए करते दिख रहे हैं। वहीं इस फोटो में फिल्म शान से शाकाल भी दिखाई दे रहे हैं। साथ में टेबल पर ड्रिंक भी दिखाई पड़ रही है।

View this post on Instagram

😆🤣😂

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि रणवीर आजकल वाइफ दीपिका के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वो अक्सर पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपनी फोटोज़ पोस्ट करते रहते हैं। दोनों एक दूसरे की फोटो पर खूब कमेंट भी करते हैं। रणवीर को उनके अतरंगी कपड़ों के लिए जाना जाता है लेकिन वो खुद भी कितने फनी है ये उनकी इंस्टा पोस्ट से साफ पता चलता है। कुछ वक्त पहले उन्होंने टाइगर के साथ एक एडिटेड फोटो पोस्ट की थी जिसपर दीपिका ने खुद उन्हें ट्रोल कर दिया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन के बीच Ranveer Singh को सूझा गैंग्स्टा पार्टी का ख्याल, फोटो शेयर कर दिखाया ड्रिंक और चिकन

ट्रेंडिंग वीडियो