scriptरणबीर कपूर और विकी कौशल की बॉक्स ऑफिस पर भयंकर भिड़ंत, जानें Animal और Sam Bahadur की पूरी मिस्ट्री | Ranveer kapoor Vicky kaushal film clash at box office Animal Vs Sam Ba | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर कपूर और विकी कौशल की बॉक्स ऑफिस पर भयंकर भिड़ंत, जानें Animal और Sam Bahadur की पूरी मिस्ट्री

Animal Vs Sam Bahadur: विकी कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ भी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Nov 23, 2023 / 08:11 pm

Adarsh Shivam

ranveer_kapoor_vicky_kaushal_film_clash_at_box_office_animal_vs_sam_bahadur_.jpg

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे विक्की कौशल और रणबीर कपूर

Animal Vs Sam Bahadur: एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्म आपस में भिड़ने वाली है। 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ और इसी दिन विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ दर्शकों के बीच होगी। दोनों की फिल्म के प्रमोशन्स को लेकर काफी शोर है, बल्कि दोनों फिल्म के मेकर्स हर नई झलक के साथ फैंस और ऑडियंस की उत्सुक्ता को बनाए हुए है। इसी बिच आज णबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें रणबीर कपूर ने फैंस का दिल जीत लिया है। साथ ही सिर्फ 30 सकेंड की झलक ने बॉबी देओल ने लाइमलाइट अपनी ओर कर ली है।
बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे विक्की कौशल और रणबीर कपूर
मेकर्स ने 7 नवंबर को विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया था। फिल्म ‘सैम बहादुर’ के ट्रेलर में विक्की कौशल की एक्टिंग देखकर लोग काफी ज्यादा इम्प्रेस हुए हैं। विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। फिल्म ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। वहीं, फातिम सना शेख भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
सुपरहिट डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का है डायरेक्शन
वहीं फिल्म ‘एनिमल’ की बात करें तो रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं। संदीप रेड्डी ने इस फिल्म की कहानी को लिखा और डायरेक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने शाहिद कपूर को लेकर ‘कबीर सिंह’ फिल्म बनाई थी, जो साल 2019 में ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब चार साल के गैप के बाद संदीप रेड्डी वांगा ‘एनिमल’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। जो रणबीर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, सुरेश ओबेरॉय और शक्ति कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं। ये मूवी 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर होने वाला है। बाजार में दोनों फिल्म का बज बना हुआ है। रणबीर कपूर के फैंस ‘एनिमल’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं विक्की कौशल के फैंस ‘सैम बहादुर’ को लेकर उत्सुक हैं। अब ऐसे में यह देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर किसका जादू चलने वाला है। हालांकि दोंनो फिल्म की कहानी जबरदस्त है। इस भिड़ंत में देखना यह है कि कौन ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रणबीर कपूर और विकी कौशल की बॉक्स ऑफिस पर भयंकर भिड़ंत, जानें Animal और Sam Bahadur की पूरी मिस्ट्री

ट्रेंडिंग वीडियो