scriptSandeep Reddy Vanga: न मिली नौकरी, न मिला सपोर्ट, ‘एनिमल’ डायरेक्टर ने पुश्तैनी जमीन बेच लगातार 3 हिट फिल्मों से छापे 1267 करोड़! | Ranbir Kapoor film Animal director sandeep reddy vanga family sold 36 | Patrika News
बॉलीवुड

Sandeep Reddy Vanga: न मिली नौकरी, न मिला सपोर्ट, ‘एनिमल’ डायरेक्टर ने पुश्तैनी जमीन बेच लगातार 3 हिट फिल्मों से छापे 1267 करोड़!

Sandeep Reddy Vanga: फिल्म एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के कामयाबी की जमकर तारीफें हो रही हैं। उनको एक फिल्म में पैसों की कमी के लिए परिवार की जमीन तक बेचनी पड़ी थी।
 

Dec 20, 2023 / 03:36 pm

Kirti Soni

animal_director_sandeep_reddy_vanga.jpg
Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। रणबीर कपूर की फिल्म से पहले निर्देशक ने मुश्किल और संघर्ष भरे दिन भी देखें हैं। हैरानी की बात ये है कि उनकी पिछली फिल्मों में से एक के लिए उन्हें पैसों की कमी हुई थी तब संदीप के परिवार ने 36 एकड़ पैतृक खेत बेच दिया था।
जब वांगा को बेचनी पड़ी थी सबसे कीमती चीज
एनिमल में सपोर्टिंग रोल करने वाले एक्टर सिद्धांत कार्णिक ने खुलासा किया कि एक बार एक फिल्म बनाने के दौरान वांगा के पास एक करोड़ 60 लाख रुपये कम थे। उनके परिवार ने फिल्म के लिए अपनी 36 एकड़ की जमीन बेच दी थी। कार्णिक ने आगे कहा कि वांगा ने असिस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। डायरेक्टर के तौर पर उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा था, जिसके बाद उन्होंने दोस्तों के साथ एक कंपनी बनाई लेकिन फिल्मांकन से ठीक एक महीने पहले उनके फाइनेंसर पीछे हट गए थे।

यह भी पढ़ें

‘मेरा इस्तेमाल किया गया’ नाजिला सिताशी ने मुनव्वर पर रोते हुए लगाए गंभीर आरोप, जानें कौन है ये पोल खोलने वाली लड़की

https://youtu.be/s45nBP3E4E4
 

‘एनिमल’ ने किया मालामाल
कार्णिक ने आगे बताया कि उनके भाई प्रणय अमेरिका से आए थे। उन्होंने वहां एक आईटी नौकरी की थी, अपने परिवार को वहीं छोड़ कर वे अपने भाई को फिल्म बनाने में मदद करने के लिए यहां आ गए। वे सभी एक साथ आए, पैसा लगाया और ‘अर्जुन रेड्डी’ बनाई। ये फिल्म हिट हो गई। कार्णिक ने आगे कहा कि वांगा की शाहिद कपूर के साथ दूसरी फिल्म ने जबर्दस्त कमाई की, तीसरी फिल्म रणबीर कपूर के साथ है, जिसने 800 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। उनकी अगली फिल्म प्रभास के साथ है। बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ साल की तीसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म है। जिसने दुनियाभर में 835 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sandeep Reddy Vanga: न मिली नौकरी, न मिला सपोर्ट, ‘एनिमल’ डायरेक्टर ने पुश्तैनी जमीन बेच लगातार 3 हिट फिल्मों से छापे 1267 करोड़!

ट्रेंडिंग वीडियो