scriptनिर्भया केस के दोषियों की सज़ा पर राखी ने मनाया वुमन्स डे तो Coronavirus के खतरे के बीच लिया बड़ा रिस्क | rakhi sawant travel in flight and remove face mask on coronavirus vide | Patrika News
बॉलीवुड

निर्भया केस के दोषियों की सज़ा पर राखी ने मनाया वुमन्स डे तो Coronavirus के खतरे के बीच लिया बड़ा रिस्क

मास्क लगाने से परेशान हुईं राखी सावंत (Rakhi Sawant)
कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच प्लाइट में किया सफर
कहा- अकेले जा रही हूं मैं

Mar 20, 2020 / 03:03 pm

Neha Gupta

43592122_338633726896562_5466557129414437197_n.jpeg

नई दिल्ली कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा भारत में भी तेज़ी से बढ़ता जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संदेश में कहा था कि जितना हो सके खुद को घर में सुरक्षित रखें बाहर ना निकले। इसी बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो फ्लाइट में सफर करती हुई नजर आ रही हैं। यहां तक कि पूरी फ्लाइट खाली दिखाई दे रही हैं लेकिन राखी इतना बड़ा रिस्क लेते हुए हवाई जहाज में सफर कर रही हैं।

View this post on Instagram

Happy Independence Day for women’s

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सभी फेस्टिवल्स का नाम लेते हुए कहा कि हैप्पी वुमन्स डे क्योंकि निर्भया के दोषियों को फांसी दे दी गई है और मैं बहुत खुश हूं, मैंने बहुत दुआएं की थी। इसके अलावा कोरोना वायरस को लेकर सभी को सुरक्षित रखने की बात कही। वहीं राखी ने दूसरे वीडियो में कहा कि जैसे उन्हें लग रहा है कि वो अकेली जा रही हैं। इसके अलावा फेस मास्क से वो बहुत परेशान दिखाई दीं। उन्होंने कहा कि इसकी वजह से बहुत गर्मी लग रही है। मैं परेशान हो गई हूं। राखी का ये वीडियो (Rakhi Sawant Video) देखने के बाद फैंस इसपर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने लिखा- ये अच्छा है कि मास्क की वजह से आपका मुंह बंद है। तो एक यूजर ने राखी को बताया कि उनका मास्क उल्टा है।

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे मुंबई में सन्नाटा पसरा हुआ है। सभी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है, इसके अलावा जिम, सिनेमाघर, स्कूल और कॉलेज भी बंद कर दिए गए हैं। लोगों से बाहर कम से कम निकलने की अपील की गई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / निर्भया केस के दोषियों की सज़ा पर राखी ने मनाया वुमन्स डे तो Coronavirus के खतरे के बीच लिया बड़ा रिस्क

ट्रेंडिंग वीडियो