scriptकिसने किया राखी सावंत का ये हाल! मुंह और माथे पर खून के निशान, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे बहुत मारा है’ | rakhi sawant said that she has beaten me a lot seeing such condition of the actress the user said adil ne | Patrika News
बॉलीवुड

किसने किया राखी सावंत का ये हाल! मुंह और माथे पर खून के निशान, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे बहुत मारा है’

Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत की जिंदगी से मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। अपने पति आदिल के चलते अदाकारा मुसीबतों से घिरी हुई हैं। इस बीच राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी के मुंह और माथे से खूब निकल रहा है। इसे देख फैंस हैरान हो गए हैं।

Feb 26, 2023 / 01:08 pm

Shweta Bajpai

rakhi sawant

rakhi sawant

Rakhi Sawant: राखी सावंत पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। आदिल दुर्रानी के साथ उनके निकाह और कोर्ट मैरिज की तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही राखी ने उन पर कई आरोप लगाए। यह मामला अब इतना बढ़ गया है कि आदिल पुलिस हिरासत में हैं। हालांकि राखी इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं, जिसके चलते राखी सावंत अब शूटिंग पर लौट आई हैं। शुक्रवार को राखी सावंत ने एक म्यूजिक वीडियो शूट किया। दिलचस्प यह है कि राखी का यह नया म्यूजिक वीडियो उनकी ही जिंदगी पर बेस्ड है। इस बीच राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके माथे और मुंह से खून निकलता दिखाई दे रहा है। हालांकि घबराने बात नहीं है इस वीडियो के पीछे की सच्चाई कुछ और है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1629742056691367936?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो को देख हर कोई हैरान रह गया है। वीडियो में राखी वैनिटी में खड़ी है, और कहती है मुंह तोड़ दो मेरा… उस दौरान पैपराजी उनसे बात करते है और राखी बाहर आती है और कहती है कि लेडी डॉन लग रही हूं क्या? जिसके बाद पैपराजी कहते है आगे लगा दी आग लगा दी।

फिर राखी मीडियाकर्मी से कहती है कि चलिए आज हम आपको दिखाते है कि कोई किसी को मारता है तो उसका मेकअप कैसे होता है। फिर राखी अपने मेकअप आर्टिस्ट को बताती है कि इधर चोट है और इधर थप्पड़ है उस के अनुसार उनका मेकअप आर्टिस्ट उनके मेकअप कर देता है। ये महज उनके सॉन्ग के शूटिंग के दौरान का वीडियो है।

यह भी पढ़ें

अंकित गुप्ता को भूलीं प्रियंका चौधरी !

https://twitter.com/hashtag/ShraddhaArya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी सावंत के इस वीडियो को देख हर कोई उनपर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि तुमको तो आदिल ने भी मारा था कही वो निशान भी ऐसे ही तो नहीं थे।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मार-पिटाई की के सीन में ये आउटफिट जच नहीं रहा है बाकी सुंदर दिख रही हो। राखी का यह नया म्यूजिक वीडियो उनकी ही जिंदगी पर बेस्ड है। इस गाने की कहानी आदिल और राखी की पहली मुलाकात से शुरू होती है। मेल-मुलाकात, दोस्ती और खास दोस्ती के बाद लव स्टोरी में बदला यह रिलेशनशिप शादी तक जा पहुंचता है। इस गाने में राखी और आदिल की जर्नी को दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें

तवायफ’ बनकर इन एक्ट्रेसेस ने जीता फैंस का दिल

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / किसने किया राखी सावंत का ये हाल! मुंह और माथे पर खून के निशान, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे बहुत मारा है’

ट्रेंडिंग वीडियो