scriptफिर खतरे में राखी सावंत की शादी, आदिल तोड़ रहे हैं रिश्ता? मां की मौत के बाद मुसीबत में एक्ट्रेस | rakhi sawant cried over her marriage with adil khan durrani actress said meri shaadi khatre mein hai | Patrika News
बॉलीवुड

फिर खतरे में राखी सावंत की शादी, आदिल तोड़ रहे हैं रिश्ता? मां की मौत के बाद मुसीबत में एक्ट्रेस

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत पर इन दिनों मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक तरफ उनकी मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है तो वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर उनकी शादी खतरे में है।

Feb 02, 2023 / 11:01 am

Shweta Bajpai

rakhi sawant

rakhi sawant

राखी सावंत की जिंदगी में पिछले काफी समय से उथल पुथल चल रही है। एक के बाद एक मुसीबत उनके सामने आ खड़ी हो रही है। पहले उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने उन्हें अपनाने से इनकार कर दिया था बाद में आदिल ने राखी को अपना लिया। जब राखी इस परेशानी से निकली तो उनकी मां बीमार हो गईं और हाल ही में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।
अब राखी की जिन्दगी में एक नई मुश्किल आ गई है। उनकी शादी खतरे में है और वह किसी भी तरह अपनी शादी को बचाए रखना चाहती है। इस बात का खुलासा खुद राखी सावंत ने किया है। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रोती-बिलखती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं कि उनकी शादी को खतरा है और शादी मजाक नहीं होती। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपनी शादी को बचाना है।

यह भी पढ़ें

जॉन अब्राहम की इस चीज से परेशान हुए शाहरुख खान

https://twitter.com/hashtag/rakhisawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी कहती है, “मैं बहुत डिस्टर्ब हूं… मेरी शादी खतरे में है… मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है… अभी मैं आपको कुछ नहीं बता सकती…वक्त आने पर सच सामने आएगा।”

राखी आगे कहती है, “मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि मेरी शादी बच जाए…. मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है अल्लाह… मेरी मां चली गई… तू मुझे मार क्यों नहीं देता… मुझे मेरी शादी बचानी है… शादी कोई जोक नहीं है।” इसके बाद वह गाड़ी में आकर बैठ जाती है, लेकिन उनका रोना बंद नहीं होता। वह कहती है, “किसी को क्या मिलता है मेरी शादी शुदा जिन्दगी में आकर, मुझ पर जुल्म मत करो।”
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शादी की बात को राखी ने सभी से छिपाकर रखा था। लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी को पब्लिक कर दिया है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है।

यह भी पढ़ें

‘पठान 2’ में नहीं होंगे जॉन अब्राहम?

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिर खतरे में राखी सावंत की शादी, आदिल तोड़ रहे हैं रिश्ता? मां की मौत के बाद मुसीबत में एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो