scriptकपूर खानदान में शोक: नहीं रहीं करीना-रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर | raj kapoor wife krishna raj kapoor passes away | Patrika News
बॉलीवुड

कपूर खानदान में शोक: नहीं रहीं करीना-रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर

87 साल की कृष्णा ने सोमवार सुबह 4 बजे के करीब अंतिम सांस ली।

Oct 01, 2018 / 10:44 am

Preeti Khushwaha

raj kapoor wife krishna raj kapoor passes away

raj kapoor wife krishna raj kapoor passes away

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार सुबह निधन हो गया। 87 साल की कृष्णा ने सोमवार सुबह 4 बजे के करीब अंतिम सांस ली। उन्हें पिछले कई सालों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जिसकी वजह से उनका इलाज लंबे समय से चल रहा था। कृष्णा की शादी राज कपूर संग 1946 में हुई थी। दोनों के 5 बच्चे हैं। वहीं 1988 में राज कपूर के निधन के बाद उन्होंने अपने पूरे परिवार को एक साथ जोड़कर रखा।

कृष्णा की मौत से कपूर परिवार सहित पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वे कपूर परिवार की सबसे सीनियर पर्सन थीं। कृष्णा राज कपूर के निधन के बाद परिवार के कई लोगों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

https://twitter.com/hashtag/KrishnaRajKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KrishnaRajKapoorJi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KrishnaRajKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कृष्णा के बेटे रणधीर कपूर ने मां के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, ‘मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने आज सुबह अपनी मां को खो दिया है।’ वहीं कृष्णा की पोती रिद्धिमा कपूर ने दादी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टा पर उनके साथ एक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी दादी, RIP’

बता दें कि कृष्णा रणधीर, ऋषि, राजीव, रीमा, रितु की मां थीं। वहीं वह 87 साल की होने के बावजूद काफी एक्टिव थीं। उनको अक्सर फैमिली पार्टीज और मूवी प्रीमियर में देखा जाता था। वह लाइमलाइट में रहना पसंद करती थीं। कुछ समय पहले उन्हें बेटे ऋषि कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के वक्त में पेरिस में देखा गया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कपूर खानदान में शोक: नहीं रहीं करीना-रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर

ट्रेंडिंग वीडियो