scriptAngrezi Medium: ट्रेलर देख भावुक हुए सेलेब्स, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन | public reaction on irrfan khan film angrezi medium | Patrika News
बॉलीवुड

Angrezi Medium: ट्रेलर देख भावुक हुए सेलेब्स, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में बॉलवुड हस्तियों और फैंस ने तारीफों की झड़ी लगा दी है। शाहिद कपूर ने अपने ट्विटर पेज ..

Feb 13, 2020 / 03:33 pm

Shaitan Prajapat

Angrezi Medium

Angrezi Medium

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान, करीना कपूर खान और राधिका मदान की आने वाले फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। इसमें राधिक बेटी और इरफान पिता बने हैं। फिल्म के ट्रेलर की कहानी पिता और बेटी के सपना के बारे में है। बेटी के सपनो को पूरा करने के लिए वह अपना खून तक बेचने को तैयार हो जाते है। इसमें उन भारतीय बच्चों की परेशानी को उजागर किया है जो विदेश पढ़ाई करने जाते हैं। फिल्म का ट्रेलर दमदार है।
Angrezi Medium

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में बॉलवुड हस्तियों और फैंस ने तारीफों की झड़ी लगा दी है। शाहिद कपूर ने अपने ट्विटर पेज लिखा, ‘आपका भी इंतजार, इरफान।’ वरुण धवन ने लिखा- ‘यह बहुत सुंदर फिल्म है, इरफान सर को शुभकामनाएं।’ यामी गौतम ने लिखा, ‘प्रिय इरफान सर, आपने हमेशा हमारे विश्वास को बहाल किया है, अपनी प्रतिभा में और लचीलापन के साथ काम कर रहे हैं! आपके संदेश में भावनाओं के साथ हमारा दिल है। हम सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और आपको ऑनस्क्रीन देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं।’ ऋतिक रोशन और विद्या बालन सहित कई सेलेब्स ने फिल्म का ट्रेलर देखकर, इरफान की तारीफ करते हुए उनकी अच्छी सेहत की कामना भी की है।
https://twitter.com/hashtag/AngreziMedium?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/irrfank?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AngreziMedium?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कमेंट बॉक्स में फैन्स ने ट्रेलर में दिखाए गए जोक्स और इमोशनल मोमेंट्स का जिक्र किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘इस ट्रेलर को देखने के बाद पाकिस्तानी दर्शक कहेंगे कि अब हम क्या जॉब छोड़ दें?’ एक यूजर ने लिखा कि ये ट्रेलर काफी इमोशनल करने वाला है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि ट्रेलर दमदार है और इसे मिल रहा पब्लिक रिएक्शन काफी पॉजिटिव है। यह फिल्म 20 माच्र को रिलीज होगी।
Angrezi Medium

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Angrezi Medium: ट्रेलर देख भावुक हुए सेलेब्स, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो